watch-tv

पानीपत : कांग्रेस से बागी होकर चुनाव लड़ रहीं रोहिता ने कांग्रेसी उम्मीदवार के भाई बलबीर से लिया आशीष

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पांच बार विधायक रहे बलबीर शाह के छोटे भाई बुल्लेशाह को भी चुनाव हरा चुकी हैं रोहिता रेवड़ी

पानीपत 14 सितंबर। सभी प्रमुख दलों में टिकट कटने से बागियों ने सियासी माहौल दिलचस्प बना दिया है। कांग्रेस से बागी होकर पूर्व विधायक रोहिता रेवड़ी बतौर आजाद उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं।

ऐसे में रोहिता रेवड़ी को अब मनाकर नाम वापसी कराने की कवायद कांग्रेसी कर रहे हैं। जबकि रोहिता ने अब अपने प्रचार को तेज गति दे दी है। इसी क्रम में वह अपने पति सुरेंद्र रेवड़ी व समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी वरिंदर बुल्ले शाह के बड़े भाई व पांच बार के विधायक रहे बलबीर पाल शाह के घर पहुंचीं। जहां उनका हालचाल जाना, साथ ही चुनाव के लिए महत्वपूर्ण टिप्स जानें। वहां पहुंच कर उनका आशीर्वाद लिया। बलबीर पाल शाह ने आशीर्वाद देते हुए आखिरी में विजयी भव: कहा।

गौरतलब है कि साल 2014 के विधानसभा चुनावों में भी जब रोहिता रेवड़ी बीजेपी की टिकट से चुनाव लड़ रही थीं, तब उनके सामने कांग्रेस से बुल्ले शाह थे। इस दौरान भी रोहिता बुल्ले शाह के भाई बलबीर पाल शाह के घर गईं थीं। जहां उनका आशीर्वाद लिया था। जबकि बुल्ले शाह मनमुटाव के चलते बड़े भाई के पास उस वक्त भी नहीं गए थे। इस बार अभी तक नहीं गए हैं।

बता दें कि बुल्ले शाह के अलावा बलबीर के बेटे बिक्रम शाह ने भी टिकट के लिए इस बार आवेदन किया था। पानीपत के 62 सालों के इतिहास में यह पहला मौका है, जब विज और शाह परिवार के बीच सीधा मुकाबला होगा। पानीपत से शाह परिवार 6 बार और विज परिवार 5 बार विधायक रह चुका है। कभी दोनों परिवारों के बीच चुनावी मुकाबला नहीं हुआ था। इस सीट से बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में गईं रोहिता रेवड़ी भी टिकट की दावेदारी कर रही थीं। जबकि पार्टी ने हुड्‌डा की सिफारिश पर शाह को टिकट दे दिया। बलबीर पाल शाह के पिता हुकुमत शाह 1972 में शहर के विधायक बने थे।

————

 

 

Leave a Comment