watch-tv

अपहरण-रेप पीड़िता महिला डाक कर्मी से राष्ट्रीय महिला आयोग मेंबर ने की मुलाकात, सख्त कार्रवाई के आदेश

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जालंधर 13 सितंबर। जालंधर से डाक विभाग की 20 वर्षीय महिला कर्मचारी के अपहरण कर रेप करने के मामले में आज यानी शुक्रवार को देर शाम राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य देलिना कोंडप पीड़िता से मिलने के लिए पहुंची। उन्होंने पीड़िता से बातचीत की और हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। बता दें कि एक दिन पहले ही राष्ट्रीय महिला आयोग द्वारा मामले में जालंधर पुलिस को एसआईटी बनाने के आदेश दिए थे। कोंडप ने कहा- अब पीड़िता की हालत खतरे से बाहर है और मैं खुद पीड़िता व उसके परिवार से बातचीत करके आई हूं। परिवार को हर संभव मदद दी जाएगी। मामले में पुलिस को भी तेजी से कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं।

मेडिकल में हुआ रेप का खुलासा

लड़की के साथ रेप होने की पुष्टि बीते दिन हुई थी। जिसके बाद मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर रेप की धारा केस में जोड़ दी गई है। मामले की जांच अब थाना डिवीजन नंबर-5 के अधिकारी नहीं कर रहे। इसकी जांच थाना डिवीजन नंबर-7 के एसएचओ अनु पलियाल द्वारा की जा रही है। थाना-5 के एरिया में हुए क्राइम के बावजूद मामले में उक्त थाने की पुलिस से जांच वापस ले ली गई थी।

साथी कर्मचारी हुआ गिरफ्तार

जालंधर कमिश्नरेट के थाना डिवीजन नंबर-5 की पुलिस ने बीएनएस 127(6) के तहत केस दर्ज किया था। इस केस में पुलिस ने रामामंडी फौजी वाली गली में रहने वाले बलविंदर सिंह उर्फ बॉबी उर्फ बलविंदर डाकिया (29) को गिरफ्तार कर लिया था और अब वह रिमांड पर है। उससे पूछताछ की जा रही है कि उक्त केस में उसके अलावा और कौन कौन शामिल था। बता दें कि रविवार रात लड़की के परिवार से मिलने के लिए सिविल अस्पताल के गायनी वॉर्ड में जालंधर वेस्ट के एमएलए मोहिंदर भगत सहित कई पार्टियों ने नेता पहुंचे थे। न्यू दशमेश नगर के रहने वाली पीड़िता की मां के बयानों पर ये केस दर्ज किया गया था।

Leave a Comment