watch-tv

चंडीगढ़ सेक्टर-10 की कोठी में फेंका हैंड ग्रेनेड, कई घरों के शीशे टूटे, आतंकी हमले की आशंका

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना 11 सितंबर। चंडीगढ़ सेक्टर-10 में मकान नंबर 575 में दो हमलावरों द्वारा एक रिटायर्ड अफसर की कोठी पर हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया गया। इस दौरान जोरधार धमाका हुआ। धमाका होते ही कोठी के शीशे व अन्य सामान टूट गया। जबकि आसपास कई घरों के शीशे टूट गए। हमले के समय पूरा परिवार घर के बरामदे में बैठा था। लेकिन किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ। परिवार की और से इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूप पर दी गई। सूचना मिलने के बाद डीजीपी सुरेंद्र यादव, आइजी राजकुमार, एसपी कंवरदीप कौर, एसपी मृदुल और डीएसपी गुरमुख समेत आसपास के थानों की पुलिस भी मौके पर हैं। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम करीब छह बजे दो युवक गली में घूम रहे थे। इसी दौरान उन्होंने हैंड ग्रेनेड घर के अंदर फेंका। जिसके बाद जोरदार धमाका हुआ। इस धमाके के कारण जमीन में आठ इंच गहरा खड्ढा भी बन गया।

वारदात के बाद ऑटो में भागे बदमाश

वहीं पता चला है कि वारदात के दौरान पहले दोनों युवक पैदल आए थे। लेकिन धमाका होते ही दोनों वहां से पहले पैदल भागे। जिसके बाद आगे खड़े ऑटो में सवार होकर फरार हो गए। जबकि सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों युवकों की फुटेज आ चुकी है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

आतंकी हमले की आशंका

वहीं इस मामले में इंटेलिजेंस की टीमें भी शामिल हो चुकी है। जबकि जांच एजेंसियों ने भी मोर्चा संभाल लिया है। मामले में आतंकी एंगल की जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि आतंकी द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने घटना के बाद शहर को सील कर दिया गया है। इस घटना के पीछे कौन है इसका अभी पता नहीं लग पाया है। पुलिस के अधिकारी अभी परिवार से पूछताछ कर रहे हैं।

मौके पर पहुंची सीएफएसएल की टीम
इस बाबत एक वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में धमाके की जोरदार आवाज सुनी जा सकती है। वहीं, घटनास्थल की ओर से एक ऑटो भी आता नजर आ रहा है। मौके पर सीएफएसएल की टीम पहुंच गई है। मामले की जांच जारी है। आरोपियों की तलाश में भी पुलिस जुट गई है।

Leave a Comment