watch-tv

अपर्णा यादव की नाराज़गी खत्म, नयी पारी की शुरूआत 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

ज्वान किया राष्ट्रीय महिला आयोग का उपाध्यक्ष का पद

मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से अपने पति संग की थी मुलाकात

 

शबी हैदर

 

लखनऊ 11 सितम्बर : मुलायम सिंह यादव की बहु और बीजेपी नेता अपर्णा यादव ने आज महिला आयोग के उपाध्यक्ष का पद ज्वाइन कर लिया। उनके साथ डिप्टी सीएम बृजेश पाठक की पत्नी नमृता पाठक भी मौजूद थी। लंबे संघर्ष के बाद अपर्णा को यह पद मिला है। उनके ज्वाइन करने के साथ ही उनकी नाराज होने की अटकलों पर ताले लग गये हैं। गौरतलब है कि बीते एक सप्ताह पहले अपर्णा यादव को उपाध्यक्ष बनाया गया था औरअध्यक्ष का पद बबीता चौहान को मिला था। उसकी के बाद से अपर्णा नाराज बताई जा रही थी और उन्होंने पद को ज्वाइन नहीं किया था। मंगलवार की सुबह अपर्णा यादव की मुलाकात सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से हुई थी उसके बाद आज उन्होंने महिला आयोग के उपाघ्यक्ष का पद ज्वाइन कर लिया।

सीएम योगी से हुई थी मुलाकात

 

अपर्णा यादव से प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बात की और तब मामला सुलझना शुरू हो गया। इसके बाद अपर्णा यादव की बात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से हुई। अमित शाह से बात होने के बाद यह तस्वीर साफ हो गई और बीजेपी नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ से जाकर मुलाकात की और फिर बुधवार को अपना पद संभाला है।

 

शिवपाल से भी हुई थी मुलाकात

 

दरअस्ल लिस्ट आने के बाद सूत्रों की माने तो अपर्णा यादव की मुलाकात चाचा शिवपाल सिंह यादव से भी हुई थी। अपर्णा उपाध्यक्ष के पद से खुश नहीं थी और कहा तो यहां तक जाने लगा था कि वह सपा में वापसी कर सकती हैं।

 

सबसे ज्यादा यूपी में मैने काम किया

 

अपर्णा यादव ने यूटर्न से बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आयोग की प्रतिबद्धता है। कुछ कानून है उनके जरिये मैं ​आधी आबदी के लिए कितना कुछ कर सकती हूं। यह बहुत बड़ी जिम्मेदारी मुझे मिली है काफी बड़ी टीम है आप सभी का समर्थन चाहती हूं। आप सभी लोग निषपक्ष रूप से बात लिखे और बताये। मुझे लगता है कि लोकतंत्र में मीडिया का बहुत बड़ा रोल है। आप लोग घटनाएं सामने लाते हैं। इस पद की गरिमा को बरकरार रख कर मैं काम करूंगी। मैं शीर्ष नेतृत्तव का हृइय की गहराई से धन्यवाद अदा करती हूं।

 

मंगेश यादव एनकाउंटर पर बोली अपर्णा

 

अखिलेश यादव के ​सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद अपर्णा ने कहा कि किसी भी प्रकार के क्रिमिनल की जाति नहीं होती। कितनी आतंकवादी घटनाएं होती है और मुसलमानों के नाम आते हैं तो क्या सारे मुस्लमान आतंकवादी हो गये। हरगिज नहीं। इसी प्रकार यदि किसी जाति के किसी युवा का नाम अपराधी के तौर पर सामने आ रहा है तो क्या पूरी जाति अपराधी हो गयी कतई नहीं। इस पूरे प्रकरण की निषपक्ष जांच हो। एनकांउटर हुआ है तो कुछ कारण जरूर होगा।

Leave a Comment