watch-tv

भजन गायक कन्हैया मित्तल का लुधियाना में बीजेपी, शिवसेना, हिंदू नेता कर रहे हैं विरोध

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

अब चर्चित कन्हैया सोशल मीडिया में हो रहे ट्रोल, उनको सनातन विरोधी बताते दी जा रहीं नसीहतें

लुधियाना 10 सितंबर। चर्चित भजन गायक कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने वाले बयान के बाद उनका विरोध भी शुरु हो गया है। भाजपा, शिवसेना के अलावा हिंदू नेता उन पर सोशल मीडिया में हमले बोल रहे हैं।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता रोहित साहनी ने तो कन्हैया मित्तल का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है। उन्होंने लुधियाना में कन्हैया का एक भी प्रोग्राम नहीं करने देने का ऐलान किया है। इसी तरह सोशल मीडिया में भाजपा नेत्री रश्मि अग्रवाल ने एक पोस्ट शेयर की। जिसमें उन्होंने कन्हैया मित्तल को नसीहत दी कि वह भगवान राम की तरह अनुशासन में रहें। एक टिकट के लालच में वह अपना सनातन भंग ना करें। उन्होंने कहा कि भगवान राम का नाम लेना बेहद आसान है, लेकिन उनके वचनों पर चलना मुश्किल होता है। साथ ही कहा कि वह इस बारे में कन्हैया मित्तल से बात भी करेंगी।

वहीं, भाजपा के युवा नेता विनीत बहल ने कहा कि हम लोगों से भी अपील कर रहे हैं कि वह सोशल मीडिया से कन्हैया को अनफालो करें। जिन्होंने करोडों हिंदुओं की भावना से खिलवाड़ किया है। लुधियाना में उन्हें हिंदू समाज अब सोशल मीडिया में लाइक नहीं करेंगे। यहां गौरतलब है कि कन्हैया ने पिछले लोकसभा चुनाव में लुधियाना से भाजपा प्रत्याशी रवनीत बिट्‌टू का खुलकर प्रचार किया था। इसलिए खासतौर पर बीजेपी और उसके समर्थक संगठन कन्हैया पर अब जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

————–

 

Leave a Comment