watch-tv

जालंधर : किडनेप होने वाली महिला डाककर्मी की हालत खराब, अभी बयान देने लायक नहीं

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पीड़ित युवती का हाल जानने विधायक भगत, पूर्व एमपी रिंकू समेत कई नेता अस्पताल गए

जालंधर 9 सितंबर। यहां से किडनेप होने वाली 20 साल की डाक विभाग की महिलाकर्मी का मामला तूल पकड़ गया है। दिल्ली से मिली पीड़ित लड़की की हालत वारदात के चार दिन के बाद भी नहीं सुधरी। वह अभी तक पुलिस को बयान देने लायक नहीं हुई है। पुलिस ने उसका मेडिकल कराया है।

जानकारी के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट आने पर ही सही स्थिति पता चलेगी कि किडनेप करने के बाद लड़की के साथ क्या हुआ था। देर रात सिविल अस्पताल में शहर के आप, कांग्रेस और बीजेपी के नेता पहुंचे थे। सोमवार को पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ अस्पताल में लड़की का पता लेने पहुंचे। रिंकू ने कहा कि जिन लोगों नवारदात को अंजाम दिया है, उन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार करना चाहिए। लड़की सदमे में है, जब उठती है तो सिर्फ यही कहती है कि मुझे इंजेक्शन ना लगाओ।

उधर, थाना डिवीजन पांच की पुलिस ने केस दर्ज कर रामामंडी निवासी बलविंदर बॉबी उर्फ बलविंदर डाकिया को गिरफ्तार किया था। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में नहीं पेश किया। मेडिकल रिपोर्ट आने पर पुलिस अगली कार्रवाई होगी। बीती रात सिविल अस्पताल में एमएलए मोहिंदर भगत सहित कई पार्टियों ने नेता पहुंचे थे। पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए बयानों में कह कि मेरी 20 साल की बेटी बीते मंगलवार को काम पर गई थी। वहां से नहीं लौटी, अगले दिन दिन बुधवार को पुलिस का फोन आया कि उनकी बेटी बेसुध हालत दिल्ली के पास से मिली है। परिवार ने तुरंत अपने दिल्ली में रिश्तेदारों को उस जगह जाने के लिए कहा। परिवार किसी तरह बच्ची लड़की घर वापस लेकर आया।

———–

Leave a Comment