watch-tv

कुरुक्षेत्र : आपसी तालमेल से वर्करों को ही खिलाना होगा कमल : सैनी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मुख्यमंत्री थानेसर विस क्षेत्र में राज्यमंत्री सुधा के चुनावी दफ्तर का किया उद्घाटन

कुरुक्षेत्र 8 सितंबर। रविवार को यहां मुख्यमंत्री नायब सैनी ने थानेसर विधानसभा सीट से प्रत्याशी व राज्यमंत्री सुभाष सुधा के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि आपसी तालमेल के साथ ही आपने प्रदेश की हर सीट पर कमल खिलाना है।
उन्होंने कहा कि चुनाव में सफलता हासिल करने के लिए हर कार्यकर्ता को अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी और दिन-रात कड़ी मेहनत करते हुए एक-एक मतदाता तक पहुंचना होगा।
मुख्यमंत्री ने हवन यज्ञ में आहुति डालने के बाद कहा कि वह खुद लाडवा क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे स्वयं को प्रत्याशी मानकर कार्य करें। सैनी ने बताया कि वह 10 सितंबर को अपना नामांकन भरेंगे। उनका दावा है कि थानेसर से सुभाष सुधा सहित प्रदेश की हर सीट पर कमल खिलेगा और इस बार कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने अपने क्षेत्र लाडवा में भी चुनाव प्रचार को गति दी है। शनिवार को प्रचार अभियान में जुटने के बाद रविवार को भी वह दिनभर विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। उनके आज के दौरे में कलाल माजरा, खैरी, बहलोलपुर, छलोंदी, गुढ़ा, छपरा, डीढ और रामशरणमाजरा जैसे गांवों में जनसभाएं आयोजित की जाएंगी, जहां वे जनता को संबोधित करेंगे।
————

Leave a Comment