watch-tv

जालंधर : मूर्ति विसर्जित करते ब्यास दरिया में बहे 4 युवकों में से 3 के शव गोइंदवाल साहिब से मिले

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

चारों युवक परिजनों को मूर्ति विसर्जन करते छोड़ थोड़ी दूर आगे दरिया में नहाने उतरे तो बह गए थे

जालंधर 6 सितंबर। शहर के अर्बन एस्टेट एरिया में मातम का माहौल है। दरअसल रविवार को ब्यास दरिया में बहे यहां रहने वाले चार युवकों में से तीन के शव पुलिस ने बरामद कर लिए। सभी शव गोइंदवाल साहिब के पास से पंजाब पुलिस की टीम ने बरामद किए। जबकि उनके चौथे साथी का अभी कुछ नहीं पता चला।

जानकारी के मुताबिक  मरने वाले युवकों में दो यूपी में सीतापुर के गांव खरारा के रहने वाले रंजीत (19) और गांव कटूरा के अंकित (19) हैं। हालांकि तीसरा शव भी वहीं से मिला है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। वह शव ज्यादा गल चुका था, शारीरिक दशा के हिसाब से तीसरा शव गोलू (19) निवासी सीतापुर का माना जा रहा। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। जबकि दरिया में बहे चौथे 22 साल के युवक धीरज निवासी गांव कटूरा की तलाश जारी है। सभी युवक जालंधर के अर्बन एस्टेट में किराए पर मकान लेकर रहते थे।

जानकारी के अनुसार रविवार को भगवान श्री कृष्ण की मूर्ति विसर्जित के लिए चारों युवकों परिजनों के साथ ब्यास दरिया पर गए थे। इस दौरान चारों युवक मूर्ति विसर्जित करने का कार्यक्रम बीच में छोड़ परिजनों से करीब 250 मीटर दूर नहाने चले गए। एक-एक कर सभी पानी में उतरे और तेज बहाव में बहते चले गए।

मजाक में जिंदगी गंवा बैठे :

परिजनों के मुताबिक चारों युवक शायद तैरना नहीं जानते थे। जबकि मजाक-मजाक में दरिया में नहाने उतरे। सबसे पहले गोलू दरिया में फंसा, जिसके बाद एक-एक कर बाकी साथी उसे बचाने के चक्कर में आगे बढ़े तो पानी के तेज बहाव में बहते चले गए। जब तक परिजनों को पता चला, बहुत देर हो चुकी थी। परिजनों ने तुरंत मौके पर पुलिस को बुलाया तो गोताखोरों ने युवकों की तलाश शुरू की, मगर नाकाम रहे। वीरवार देर शाम तीन शव तो बरामद हो गए, लेकिन इनमें से भी एक की अभी तक पहचान नहीं हो सकी।

———–

 

Leave a Comment