watch-tv

अब दाखा में गन प्वाइंट पर लूटा शराब ठेका लुधियाना के 7 ठेके 10 दिन के ही दौरान लूटे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बदमाशों के लिए ‘साफ्ट-टारगेट’ बने शराब ठेके, सिक्योरिटी ना होने से लूटपाट करने में आसानी

जगरांव, लुधियाना/यूटर्न/2 सितंबर। पुलिस जिला जगरांव में लगते थाना मुल्लांपुर दाखा के तहत रुड़का गांव में शराब ठेका लूट लिया गया। बीती रात बाइक सवार दो बदमाश दोनाली बंदूक दिखा ठेके का कैश लूटकर फरार हो गए।
जानकारी के मुताबिक ठेके का कारिंदा सत्यप्रकाश रात करीब साढ़े आठ बजे कैश गिन रहा था। तभी बाइक सवार दो बदमाश ठेके के अंदर दाखिल हुए। उन्होंने आंखों पर चश्मे लगा रखे था। आते ही कारिंदे के सिर पर दोनाली बंदूक लगा धमकी दी। कारिंदा डर गया तो उसने बैग में रखा 16 हजार कैश सौंप दिया। लूट के बाद कारिंदे ने शराब ठेके के मालिक को सूचना दी। साथ ही थाना मुल्लांपुर दाखा की पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल पर पहुंच पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस चैक किए।
यहां गौरतलब है कि लुधियाना जिले के कमिश्नरेट एरिया से लेकर देहात इलाकों में भी बदमाशों का खौफ बना है। पिछले 10 दिनों में लुटेरों ने 7 से अधिक शराब के ठेके लूटे हैं। मसलन, 30 अगस्त को तो एक रात में लुटेरों ने 3 शराब के ठेके लूटे थे। ये ठेके नूरवाला रोड, जालंधर बाइपास और राहों रोड पर थे। यह भी पता चला है कि 31 अगस्त की रात वेरका मिल्क प्लांट के सामने भी शराब के ठेका बदमाशों ने लूटा है।
शराब ठेकों पर लूट की वारदातें बढ़ने से ठेकेदार चिंतित हैं। वहीं जानकार बताते हैं कि बदमाशों की नजर में शराब ठेके साफ्ट-टारगेट होते हैं। ज्यादातर ठेकों पर कारिंदों के पास कैश होने के बावजूद सुरक्षा के प्रबंध नहीं होते हैं। साथ ही कई ठेके तो ऐसे भी हैं, जहां सिक्योरिटी के नजरिए से एंट्री-प्वाइंट तक लॉक नहीं रहते हैं।
———–

Leave a Comment