watch-tv

बार एसोसिएशन लुधियाना ने आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेज चंडीगढ़ के ब्रांड एंबेसडर आमिर की प्रेरणा वार्ता कराई

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

हाथ ना होने के बावजूद क्रिकेट में खास मुकाम बना चुके आमिर के हौंसले को सराहते सबने सैल्यूट किया

लुधियाना 31 अगस्त। आर्यन्स कॉलेज ऑफ लॉ, राजपुरा और लुधियाना बार एसोसिएशन ने यहां संयुक्त तौर पर प्रेरकवार्ता आयोजित की। जिला बार रुम में हुए इस समारोह के मुख्य अतिथि पैरा-क्रिकेट टीम जेके के कप्तान आमिर हुसैन लोन थे।

आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजे के चेयरमैन डॉ. अंशु कटारिया अतिथि और सलाहकार रहे। अध्यक्षता बार एसोसिएशन के अध्यक्ष चेतन वर्मा ने की। इस अवसर पर बार एसोसिएशन के सदस्य एडवोकेट करण वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, एडवोकेट संदीप अरोड़ा, उपाध्यक्ष, एडवोकेट परमिंदरपाल सिंह लाडी, सचिव, एडवोकेट कर्णीश गुप्ता, वित्त सचिव, एडवोकेट आरके मौर्य, मीडिया प्रभारी, एडवोकेट राजिंदर सिंह भंडारी, संयुक्त सचिव और वरिष्ठ अधिवक्ता एडवोकेट दलीप सरीन उपस्थित थे।

आमिर ने आर्यन्स ग्रुप ऑफ कॉलेजेज के चेयरमैन डॉ.  कटारिया का आभार जताया। साथ ही बार एसोसिएशन के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि खुद पर, अपनी क्षमताओं पर और अपने सपनों पर विश्वास रखें। अपने आप को सकारात्मक प्रभावों से घेर आगे बढ़ते रहें। आप किसी भी बाधा को पार कर लेंगे और कामयाबी हासिल करेंगे।

डॉ. कटारिया ने कहा कि आमिर ना केवल भारत में, बल्कि विदेशों में भी लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं। हाथ ना होने के बावजूद उन्होंने क्रिकेट के प्रति अपने जुनून को कम नहीं होने दिया। इसके लिए सचिन तेंदुलकर और अडानी ग्रुप ने उन्हें सम्मानित भी किया है। उनकी कड़ी मेहनत के लिए और आर्यन्स ग्रुप ने निर्णय लिया और उन्हें आर्यन्स का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया और कहा कि वह हमारे युवाओं के लिए दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत का एक वास्तविक उदाहरण हैं।

———–

Leave a Comment