watch-tv

कंगना की चर्चित फिल्म इमरजेंसी अधर में लटकी, सेंसर बोर्ड ने कहा कि सर्टिफिकेट नहीं किया जारी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

सेंसर बोर्ड ने हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई में दिया यह जवाब, एसजीपीसी ने इस भेजा था इस बारे नोटिस

चंडीगढ़ 31 अगस्त। सिने-एक्ट्रैस कंगना रणौत की फिल्म इमरजेंसी विवाद के चलते अधर में लटकने के आसार हैं। इसे लेकर पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में दाखिल याचिका पर सुनवाई हुई। इस दौरान सेंसर बोर्ड ने जवाब दिया कि इस फिल्म को अभी तक सार्टिफिकेट ही जारी नहीं किया गया है। जबकि फिल्म रिलीज करने की तय तारीख में महज छह दिन बाकी हैं।

गौरतलब है कि फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ एडवोकेट ईमान सिंह खारा ने याचिका दायर की थी। जिसकी सुनवाई  हाईकोर्ट में हुई। एडवोकेट खारा के मुताबिक कोर्ट में सेंसर बोर्ड ने अपना जवाब दाखिल किया है। जिसमें बोर्ड ने स्पष्ट किया कि इस फिल्म को अभी तक रिलीज करने के लिए सार्टिफिकेट जारी नहीं किया गया। इस जवाब के अनुसार फिल्म के खिलाफ कई शिकायतें हैं। शिकायतों को सुनने के बाद ही सार्टिफिकेट जारी होगा।

इसे लेकर एसजीपीसी मेंबर गुरचरण सिंह गरेवाल के मुताबिक एसजीपीसी  ने सूचना और प्रसारण मंत्री के साथ ही सेंसर बोर्ड को भी पत्र लिखा था। पत्र में स्पष्ट किया गया कि इस फिल्म का विरोध सिर्फ इसलिए नहीं कर रहे कि इसमें कंगना रणौत हैं। विरोध तर्क पर आधारित है। एसजीपीसी ने एक कानूनी नोटिस जारी किया था। जबकि कुछ सदस्यों ने याचिका दायर करने को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

——–

Leave a Comment