watch-tv

सोनीपत : किसान की सिर में लाठी मार कर दी हत्या

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

गाड़ी साइड लगाने के झगड़े में पड़ोसी ने मार डाला

सोनीपत 24 अगस्त। इलाके के गांव बोहला में गाड़ी साइड करने के विवाद में पड़ोसी ने किसान के सिर में लाठी मारकर कत्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकला। परिजनों ने किसान को खानपुर मेडिकल कॉलेज के अस्पताल पहुंचाया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।
जानकारी के मुताबिक सूचना पाकर आई मोहाना थाने की पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। गांव बोहला निवासी जसमेर ने पुलिस को बताया कि वह एक निजी विवि में चालक हैं। वह देर शाम अपने बड़े भाई भगवान देव (53) के साथ पानी की डिग्गी वाले खेत में काम करने गए थे। उन्होंने गांव के ही सुनील के खेत को पट्टे पर ले रखा है। दोनों भाई गाड़ी लेकर खेत में गए थे। खेत में पहुंचने के बाद गाड़ी को रास्ते में एक तरफ खड़ा कर दिया।
उसी दौरान सुनील का भाई कप्तान आकर उनके साथ गाली-गलौज करने लगा। वह गाड़ी हटाने को लेकर गालियां दे रहा था। साथ ही धमकी देने लगा कि उन्होंने उसके भाई की जमीन पट्टे पर किस लिए ली है। वह उन्हें मजा चखाने की धमकी देने लगा। इसी बीच आरोपी कप्तान ने हाथ में ली लाठी से उनके भाई के सिर पर वार कर दिया। उसने उनके भाई के सिर के साथ ही कमर व अन्य हिस्सों पर कई वार कर दिए। जब वह अपने भाई पर हमला होता देखकर उन्हें बचाने को भागे तो कप्तान उन्हें देखकर वहां से भाग गया।
———-

Leave a Comment