watch-tv

जगरांव : सिविल अस्पताल में मरीज और उसके रिश्तेदार ने नशे की हालत में डॉक्टर, सहयोगियों से की बदसलूकी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

ऑक्सीजन सिलेंडर मारने की कोशिश, फटता तो हो सकता था बड़ा हादसा, अस्पताल स्टाफ में रोष

जगरांव 22 अगस्त। यहां सिविल अस्पताल में एक मरीज के साथ आए व्यक्ति ने नशे की हालत में सरकारी डॉक्टर और उनके स्टाफ से बदतमीजी की। उसने ऑक्सीजन का सिलेंडर भी उन पर मारने का प्रयास किया। शुक्र रहा कि सिलेंडर नहीं फटा, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता है।

ड्यूटी पर तैनात डा. प्रिंस जनागिल और उनके स्टाफ के मुताबिक इलाज के लिए आए एक मरीज और उसके रिश्तेदार ने उनसे गाली-गलौच किया। विरोध करने पर नशे में धुत दोनों आरोपियों ने अस्पताल में पड़ा ऑक्सीजन सिलेंडर उठाकर मारना चाहा, लेकिन स्टॉफ का बचाव हो गया। डा. प्रिंस ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में 108 एंबुलेंस के जरिए दो लोग उनके पास आए। एक मरीज और दूसरा उसका रिश्तेदार था। मरीज का उपचार करते समय उसके साथ आए व्यक्ति ने स्टाफ के साथ बदसलूकी करनी शुरू कर दी।

फिर रिश्तेदार के साथ उस मरीज ने मिलकर नर्स रमनदीप कौर, वार्ड एटेंडेंट गुरदीप सिंह, सफाई सेवक परमजीत कौर, सुरक्षा कर्मी अकाशदीप सिंह और गगनदीप सिंह को गालियां दी। आरोपी रिश्तेदार को जब रोकना चाहा तो उसने ऑक्सीजन का सिलेंडर उठाकर मारने की कोशिश की। गनीमत रही कि सिलेंडर फटा नहीं, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था। आरोपी ने अस्पताल में तोड़फोड़ का प्रयास भी किया।

डॉक्टर प्रिंस मुताबिक मरीज और उसके साथी दोनों ने शराब पी हुई थी। जब तक पीसीआर दस्ता पहुंचा, तब तक दोनों आरोपी हंगामा कर अस्पताल से भाग गए। आरोपियों में मरीज बलराज सिंह निवासी गांव बोपाराय कलां और उसका साथी जसवीर सिंह गांव राजोआना खुर्द हैं। इस मामले में पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

————

 

Leave a Comment