watch-tv

पवित्र रिश्ता कलंकित : जालंधर में चार बच्चों की मां प्रेमी की मदद से पति को रोजाना दे देती थी जहर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पति की संदिग्ध मौत के बाद विसरा रिपोर्ट में खुलासा आरोपी महिला के प्रेमी के साथ चैट की रिकॉर्डिंग मिली

जालंधर 19 अगस्त। करीब दो साल पहले एक व्यक्ति की मौत मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया। दरअसल मरने वाले शख्स की पत्नी ने फिल्मी-स्टाइल में पति को मार डाला। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया।
जानकारी के मुताबिक लगभग दो साल की लंबी जांच के बाद इस हत्याकांड की गुत्थी आखिरकार सुलझा ली। मरने वाला शख्स जालंधर कैंट के गांव कुक्कड़ पिंड के रहना वाला हैप्पी था। उसकी पत्नी सोनिया के किसी गैर मर्द के साथ संबंध थे। जिसके चलते वह रोजाना थोड़ा-थोड़ा कर हैप्पी की जहर दे रही थी, जिसके चलते उसकी मौत हुई थी।
विसरा रिपोर्ट बनी पुख्ता सबूत : जब पुलिस द्वारा भेजे गए विसरा (डिप फोरेंसिक) सैंपल की रिपोर्ट आई तो पुलिस का शक सही निकला। रिपोर्ट में यह खुलासा हो गया कि हैप्पी की मौत जहर के कारण हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने बिना किसी देरी के मामला दर्ज कर लिया। इस केस में पुलिस ने हैप्पी की पत्नी सोनिया और उसके प्रेमी मनजिंदर सिंह निवासी कुक्कड़ पिंड को नामजद किया। पुलिस के मुताबिक जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
शक होने पर मामला तूल पकड़ा : कुक्कड़ पिंड के रहने वाले हैप्पी के पिता बलदेव सिंह ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की थी। जिसके मुताबिक उनके बेटे हैप्पी की शादी करीब 17 साल पहले सोनिया के साथ हुई थी। दोनों के चार बच्चे थे। बलदेव ने इलजाम लगाया था कि मेरे बेटे को बहु के नाजायज संबंधों के बारे में पता चल गया था। हैप्पी का शव परिवार को 10 नवंबर, 2022 को गांव हरिमानपुर के पास संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था। फिर 25 नवंबर को सोनिया घर से कहीं चली गई थी। परिवार सोनिया को काफी देर तक ढूंढता रहा, मगर कुछ पता नहीं लगा। परिवार द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी।
फोन बना खुलासे की वजह : जब सोनिया का कुछ नहीं पता चला तो परिवार ने हैप्पी की कमरा चैक किया। जहां से सोनिया का मोबाइल फोन मिला। फोन चैक करने पर सोनिया के अपने आशिक मनजिंदर के साथ चैट और कुछ वीडियो रिकॉर्डिंग मिलीं। फोन से कुछ प्रूफ ऐसे भी मिले, जिसमें दोनों हैप्पी की मारने की साजिश रच रहे थे। जिसके बाद परिवार द्वारा इस मामले में पुलिस को नई शिकायत दी गई। जिसके बाद मामले की लंबी जांच चली और शनिवार को आई विसरा रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज कर लिया।
———-

Leave a Comment