watch-tv

हरियाणा : भाई को राखी बांधने जा रही महिला और उनके पति को बाइक को घसीटते ले गई बस, दोनों ने तोड़ा दम  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

करनाल का मामला, रॉन्ग साइड आ रही थी बस, उसके शीशे तोड़ डाले हादसे से गुस्साए लोगों ने

करनाल 19 अगस्त। यहां रक्षा-बंधन के पावन-पर्व पर यहां बेहद दुखद हादसा हो गया। अपने भाई को राखी बांधने जा रही महिला और उनके पति की बाइक में रॉन्ग साइड से आ रही ओवरस्पीड प्राइवेट बस ने टक्कर मार दी। इसके बावजूद ड्राइवर बेरहमी से दोनों को बाइक समेत घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया

जानकारी के मुताबिक मरने वाले 48 वर्षीय मंगा सिंह और उनकी 45 वर्षीय पत्नी मंजीत गांव बासा के रहने वाले थे।  रविवार देर रात मंजीत पति के साथ तरावड़ी स्थित अपने भाई के घर राखी बांधने जा रहे थी। इसी बीच बासा मोड़ के पास रॉन्ग साइड तेज रफ्तार प्राइवेट बस आई। जिसने इस दंपति की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बावजूद ड्राइवर ने बस को नहीं रोका। नतीजतन बस के साथ बाइक सवार दंपति उसके साथ घिसटते हुए काफी दूर तक चले गए।

जब यात्रियों ने शोर मचाया तो तब कहीं जाकर ड्राइवर ने बस रोकी और उतरकर भाग गया। यात्रियों और राहगीरों ने घायल दंपति को उठाना चाहा तो बुरी तरह जख्मी होने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक दंपति के परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंचे। गुस्साए लोगों ने पत्थरों से बस के शीशे तोड़ दिए। उनका आरोप था कि बस का ड्राइवर नशे में था। मरने वाले मंगा दिहाड़ी मजदूरी करते थे। उनका एक बेटा भी दिहाड़ी मजदूरी करता है। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के अलावा बस को कब्जे में ले लिया।

——

 

Leave a Comment