watch-tv

केंद्रीय मंत्री खट्‌टर की सिक्योरिटी इंचार्ज नियुक्त किए गए हैं हरियाणा के एचपीएस हितेश यादव

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पीएसओ बनाए गए सीआईडी इंस्पेक्टर रामलाल सीएम सैनी की सुरक्षा में भी दो पीएसओ तैनात

चंडीगढ़ 17 अगस्त। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर का हरियाणा-मोह कम नहीं हो रहा। कहीं ना कहीं खट्‌टर की पसंद के मुताबिक केंद्रीय मंत्री बनने के बाद अब उनकी सुरक्षा जिम्मेदारी भी हरियाणा के अफसर के पास ही रहेगी।
जानकारी के मुताबिक हरियाणा में एचपीएस अफसर हितेश यादव को केंद्रीय मंत्री खट्‌टर का सिक्योरिटी इंचार्ज लगाया गया है। इसके अलावा सीआईडी में इंस्पेक्टर पद पर तैनात राम लाल को उनका पीएसओ बनाया गया है। जबकि हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी के लिए भी दो पीएसओ नियुक्त किए गए हैं।
डीएसपी उदयराज और दीपक कुमार को सीएम सैनी के पीएसओ की जिम्मेदारी मिली। इसे लेकर एडीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल ने ऑर्डर जारी किए। हालांकि यह ऑर्डर आचार संहिता लगने के बाद वायरल हो रहे हैं। जबकि हकीकत में ऑर्डर शीट पर डेट 15 मार्च लिखी है। बताते हैं कि केंद्रीय मंत्री बनने के बाद खुद खट्टर हरियाणा के एचपीएस हितेश यादव को ही अपना निजी सचिव बनाना चाहते थे।
चर्चा है कि खट्‌टर की पसंद को देखते हुए ही केंद्रीय आवास एवं शहरी मंत्रालय ने मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद को पत्र भेजकर यादव के बारे में डिटेल्स मांगी थीं। खट्‌टर के मुख्यमंत्री-काल के दौरान यादव हरियाणा में सीएम के कार्यालय में भी तैनात रहे।
——–

Leave a Comment