watch-tv

प्रेस क्लब रजि: जगराओं, लाइन क्लब मिड टाउन के सहयोग से दूसरे लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस शिविर का आयोजित करेगी: अध्यक्ष दीपक 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

चरणजीत सिंह चन्न

जगराओं, 14 अगस्त :-प्रेस क्लब रजिस्टर्ड जगराओ, लाइन क्लब मिड टाउन के सहयोग से, 17 अगस्त, शनिवार को लाइन भवन कच्चा किला जगराओ में दूसरा लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस कैंप अजयोजित करेगी। इस शिविर में उन लोगों के लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनाये जायेंगे जिन्हें प्रेस क्लब द्वारा टोकन दिया गया है।

इस शिविर में 16 से 18 वर्ष के बच्चों को लाइसेंस बनवाने के लिए अपना आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो, ब्लड ग्रुप रिपोर्ट, स्मार्ट फोन और अपने माता-पिता में से एक व्यक्ति को लाना जरूरी होगा। 18 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज फोटो, ब्लड ग्रुप रिपोर्ट और स्मार्ट फोन ले जाना आवश्यक है और 40 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों के लिए फिटनेस मेडिकल रिपोर्ट साथ लेकर आना भी आवश्यक है। 16 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए आधिकारिक लाइसेंस शुल्क 370 रुपये और 18 वर्ष से ऊपर के व्यक्तियों के लिए लाइसेंस शुल्क 520 रुपये होगा। यह आधिकारिक शुल्क पेटीएम, गूगल पे, फोन पे के माध्यम से ऑनलाइन लिया जाएगा। (नगद भुगतान नहीं लिया जाएगा) प्रत्येक व्यक्ति को आधार कार्ड अपडेट और उसे फोन से अटैच होना जरूरी है, अन्यथा लाइसेंस जारी नहीं किया जा सकेगा। प्रेस क्लब के सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों से अनुरोध है कि जिन व्यक्तियों को पिछले शिविर में प्रेस क्लब द्वारा टोकन दिया गया है वे इस अवसर का लाभ उठाते हुए शिविर में पहुंचकर अपना लर्निंग ड्राइविंग लाइसेंस बनवा लें ताकि यातायात नियमों का पालन हो सके और भारी जुर्माने से बचा जा सकता है।

Leave a Comment