watch-tv

ड्यूक ने स्वर्गीय धर्म प्रकाश जैन की पुण्यतिथि पर किया रक्तदान शिविर, लंगर का आयोजन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

ड्यूक फैशंस के चेयरमैन कोमल जैन ने पिता को श्रद्धांजलि दी मानवसेवा करके

लुधियाना 13 अगस्त। ड्यूक फैशंस के चेयरमैन कोमल कुमार जैन ने अपने पिता स्वर्गीय धर्म प्रकाश जैन की पुण्यतिथि जनसेवा कर मनाई। इस मौके पर उनकी देखरेख में ड्यूक परिसर में रक्तदान शिविर और लंगर का आयोजन किया गया गया।
रक्तदान शिविर ज़िन्दगी लाइव फाउंडेशन और डीएमसी हॉस्पिटल की टीम के सहयोग से लगाया गया। इस दौरान ज़िन्दगी लाइव से योगेश गुप्ता, राकेश मल्होत्रा, विमल जीत कौर और अन्य स्टाफ मेंबर्स मौजूद थे। इस रक्तदान कैंप का उद्देश्य थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों की सहायता और रक्तदान के महत्व के प्रति जागरूकता फैलाना रहा। ड्यूक के कर्मचारियों ने इस रक्तदान शिविर में बढ़-चढ़कर भाग लिया।
इसके साथ ही ड्यूक के डायरेक्टर कुंतल राज जैन ने भी रक्तदान किया। रक्तदान करने वालो को जिंदगी लाइव फाउंडेशन द्वारा प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया।
ड्यूक फैशन्स के चेयरमैन कोमल ने इस मौके पर कहा कि इस सामाजिक पहल के लिए मेरे पिता जी के मूल्य हमें आज भी प्रेरित करते हैं। यह आयोजन उनकी विरासत को दिल से श्रद्धांजलि है। हमें उम्मीद है कि इस शिविर से और भी लोग प्रेरित होंगे और समाज के लिए अपने योगदान के रूप में रक्तदान करेंगे। रक्तदान से अस्पतालों में बिना किसी रूकावट के उपचार हो सकता है।
रक्तदान शिविर के साथ ही ड्यूक द्वारा अपने सभी कर्मचारियों के लिए लंगर का भी आयोजन कराया गया। इसे लेकर कंपनी के चेयरमैन विचार व्यक्त किए कि हर साल होने वाले लंगर के आयोजन से यह यादगार पल विशेष बन जाते हैं।
इस आयोजन की सफलता में ड्यूक परिवार से श्रीमती कंचन जैन, कुंतल राज जैन, निर्मल जैन (मैनेजिंग डायरेक्टर नेवा गारमेंट्स), सुनील जैन, विनोद जैन (सीएचई), सुरेश जैन, तरुण जैन, नंदन जैन, अनिल अरोड़ा, भारत भूषण, फ्रांसिस विक्टर, योगेश सूद, और अन्य स्टाफ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
———-

Leave a Comment