watch-tv

महा-योगदान : ट्राइडेंट ग्रुप के चेयरमैन राजिंदर गुप्ता तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के लिए दिए 21 करोड़

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

टैक्सटाइल और पेपर इंडस्ट्री में दबदबा रखने वाले पद्मश्री गुप्ता का धर्म के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान

लुधियाना 12 अगस्त। टैक्सटाइल और पेपर इंडस्ट्री में ट्राइडेंट ग्रुप का दबदबा कायम है। अब इस नामचीन इंडस्ट्रियल ग्रुप के चेयरमैन पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने धर्म के क्षेत्र में भी उल्लेखनीय योगदान किया है।
उन्होंने परोपकार की नायाब मिसाल कायम की। इस ग्रुप के प्रमुख राजिंदर गुप्ता ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के एसवी प्राणदान ट्रस्ट को 21 करोड़ रुपये योगदान के तौर पर रविवार को भेंट किए। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ व्यक्तिगत रूप से टीटीडी के अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी वेंकैया चौधरी को तिरुमाला में उनके कैंप कार्यालय में दानराशि का चैक सौंपा।
इस लेकर टीटीडी ने बाकायदा अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट डाली। जिसमें कहा गया कि एसवी प्राणदान ट्रस्ट को 21 करोड़ का दान ट्राइडेंट ग्रुप, पंजाब के प्रमुख राजिंदर गुप्ता ने रविवार को टीटीडी के एसवी प्राणदान ट्रस्ट में दिया है। उनका यह उदार योगदान ट्रस्ट के प्रयासों को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ावा देगा। जो वंचित रोगियों, विशेष रूप से जीवन-घातक बीमारियों से पीड़ित लोगों को मुफ्त चिकित्सा और देखभाल की सुविधा प्रदान करने के लिए समर्पित है।

ट्राइडेंट ग्रुप का व्यापारिक योगदान उल्लेखनीय :

काबिलेजिक्र है कि ट्राइडेंट ग्रुप एक भारतीय व्यापार समूह और वैश्विक-खिलाड़ी है। पंजाब के लुधियाना में इसका मुख्यालय ट्राइडेंट लिमिटेड नाम से है। यह एक लंबवत एकीकृत कपड़ा (यार्न, बाथ और बैड लिनन) पेपर (गेहूं के भूसे-आधारित) और रासायनिक निर्माता है। ट्राइडेंट के यार्न, बाथ और बेडलिनन और कागज व्यवसायों ने वैश्विक पहचान अर्जित की है। भारत के अलावा दुनिया भर में लाखों ग्राहक इसकी बिजनेस-चेन से जुड़े हैं। कंपनी तीन प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों में काम करती है। इसकी विनिर्माण सुविधाएं पंजाब और मध्य प्रदेश में हैं।
———-

Leave a Comment