watch-tv

जगरांव :  नगर कौंसिल ने रुकवाया टावर का काम

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

सामान लिया कब्जे में, दुकानदार ने किया विरोध

जगरांव 11 अगस्त। यहां रायकोट रोड पर एक दुकान के ऊपर लगने वाले टावर का काम नगर कौंसिल ने रुकवा दिया। जिसका दुकानदार ने विरोध किया तो कौंसिल कर्मियों व आसपास के लोगों से उसकी तीखी बहस हुई।

जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने कौंसिल से शिकायत की थी कि दुकान पर गुपचुप तरीके से टावर लगाया जा रहा है। यह जानकारी मिलने पर कौंसिल कर्मी के साथ दो कौंसलर भी मौके पर पहुंचे और टावर का काम रुकवा दिया।

उनका कहना था कि कौंसिल से मंजूरी लिए बिना टावर नहीं लगा सकते हैं। जबकि दुकान मालिक का कहना था कि इसके लिए कौंसिल की परमिशन लेने की जरूरत नहीं होती है। कौंसिल कर्मियों ने दुकानदार को समझाया कि कौंसिल के दायरे में आने वाली जगह पर किसी भी तरह का निर्माण कार्य करने के लिए परमिशन जरुरी होती है।

इसके बाद कौंसिल कर्मियों ने टावर का सामान कब्जे में लेकर अपने आफिस में जमा करा दिया। जबकि कौंसलरों रविंदरपाल राजू कामरेड और रमेश कुमार सहोता ने कहा कि टावर लगने से आसपास के लोगो को समस्या होती है। इसकी रेडिएशन से लोगों में दिल-दिमाग पर गलत असर पड़ता है। नियम के मुताबिक रिहायशी एरिया में मोबाइल टावर लगाने से पहले स्थानीय लोगों की सहमति भी जरूरी होती है।

———

 

Leave a Comment