watch-tv

चंडीगढ़ : आईआरएस हरप्रीत के चर्चित कत्ल मामले में खुल रहीं रोज नई परतें, उनका चाचा कुलदीप नजरबंद

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

हत्या आरोपी पूर्व एआईजी ने किया था दावा, दामाद के चाचा ने दिया रिवाल्वर, ड्राइवर भी जांच में शामिल

चंडीगढ़ 8 अगस्त। यहां जिला कोर्ट में आईआरएस अफसर हरप्रीत सिंह के चर्चित कत्ल मामले में रोज नई परतें खुल रही हैं। कत्लकांड के आरोपी पंजाब के पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू ने दावा किया था कि उनके दामाद हरप्रीत के चाचा कुलदीप सिंह ने ही उसको रिवाल्वर लाकर दिया था।

गौरतलब है कि इस हाई-प्रोफाइल मर्डर केस में पुलिस ने अब जांच तेज कर दी है। गत दिवस पुलिस ने हरप्रीत सिंह के चाचा कुलदीप सिंह से सैक्टर 36 थाने में घंटों तक पूछताछ की थी। जिसके बाद उन्हें जरूरत पड़ने पर जांच में शामिल होने की हिदायत देकर छोड़ दिया। इस बीच पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने हरप्रीत के चाचा को 11 अगस्त तक नजरबंद रखने का आदेश दिया है। इस दौरान वह कहीं भी घर से बाहर नहीं जा सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक पूर्व एआईजी मलविंदर सिंह सिद्धू अपने ड्राइवर रंजीत सिंह के साथ अपनी कार में जिला कोर्ट पहुंचा था। अब पुलिस ने इस मामले की जांच में ड्राइवर रंजीत सिंह को भी शामिल कर लिया। पुलिस ने उससे पूछताछ की कि आरोपी सिद्धू कार में कहां से आया था।

ड्राइवर ने उसे किस समय जिला कोर्ट में छोड़ा था। वह कार में अकेला था या उसके साथ कोई और भी था। उसने सिद्धू के पास पिस्तौल देखी थी या नहीं। ऐसे कई सवाल ड्राइवर से पूछे गए। पुलिस उससे आगे भी पूछताछ कर सकती है।

अब हरप्रीत की माता पर नया संकट !

इस चर्चित कांड में अब नया संकट मृतक हरप्रीत सिंह की माता के सामने है। वह बार-बार कह रही हैं कि उनको अपने देवर से जान का खतरा है। इसकी वजह उनका बहुत पुराना पारिवारिक विवाद है। कुछ साल पहले उनके मरने वाले बेटे हरप्रीत ने ही अंबाला में अपने चाचा कुलदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया था। यह केस दोनों परिवारों के बीच लंबे समय से चल रहे विवाद से जुड़ा था। इस केस में कुलदीप फिलहाल जमानत पर है। इसलिए उनको शक है कि इसी केस का बदला लेने के लिए कुलदीप ने  सिद्धू से डील की  और उसके बेटे की हत्या करा दी।

————

 

 

Leave a Comment