watch-tv

सलमान खुर्शीद के अराजकतावादी बयान पर गांधी परिवार की रहस्मयी चुप्पी क्यों? : चुग 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कांग्रेस को चीन और पाक आईएसआई के साथ अपने गुप्त संबंधों के बारे में बताना चाहिए

 

चंडीगढ़, 7 अगस्त : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने आज कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के विघटनकारी देश में अराजकतावादी विचार फैलाने वाले बयान की निंदा की उन्होंने इस बयान को घटिया, निन्दनीय और शर्मनाक बताया।

 

सलमान खुर्शीद के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कि बांग्लादेश जैसी उथल-पुथल हमारे देश में भी हो सकती है, चुघ ने कहा कि यह शर्मनाक और निंदनीय है जब कांग्रेस के नेता देश को पटरी से उतारने की बात करने लगते हैं। यह कांग्रेस की देश को लेकर विभाजन कारी और अराजक सोच को दर्शता है।

 

चुग ने कहा कि कांग्रेस ने देश को अनेकों अनेक जख्म दिए हैं 1975 का आपात काल लगाकर देश के लोकतन्त्र का गला घोंटा गया। 1984 में देश मे हजारों सिखों को जिंदा जलाया गया, 1984 की भोपाल त्रासदी के जख्म जैसे देश को देने वाली कांग्रेस आज फिर अराजक सोच को बढ़ावा दे रही है यह देश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की उनकी हताशा और हताशा को दर्शाता है।

 

चुघ ने मांग की कि अब समय आ गया है कि गांधी परिवार की चीनी अधिकारियों के साथ गुप्त समझ और पाकिस्तान आईएसआई के साथ गुप्त संबंधों का खुलासा किया जाए। चुग ने खुर्शीद के बयान पर गांधी परिवार की रहसमयी चुप्पी पर भी हैरानी जताई उन्होंने कहा कि देश में सनातन का अपमान हुआ, देश का अपमान करने वाले नेताओं पर गांधी परिवार की चुप्पी आख़िर क्या कहलाती है। उन्हें स्पष्ट करना चाहिए।

 

चुघ ने कहा कि मोदी सरकार देश में शांति भंग करने की सभी नापाक साजिशों को विफल करेगी और सलमान खुर्शीद जैसे लोगों के लिए यह सबक होना चाहिए कि वे समाज में विघटनकारी विचार फैलाने से बचें।

Leave a Comment