watch-tv

दो परिवारों के बीच हुई जमकर मारपीट में दोनों पक्षों से कुल 8 लोग बुरी तरह जख्मी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

ज़ख्मियों को डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में कराया भर्ती

पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर किए मामला दर्ज

 

डेराबस्सी 05 Aug : गांव मीरपुर में बीती रात दौरान पड़ोस के दो परिवारों के बीच हुई जमकर मारपीट में दोनों पक्षों से कुल 8 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। ज़ख्मियों को डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।।

जानकारी मुताबिक इनमें एक पक्ष से सतपाल के तीन बेटों में विजय, अजय और रविंदर सतपाल का भतीजा लक्खी और सतपाल का बड़ा भाई सुभाष भी बुरी तरह जख्मी है। इन पांचो के सिर पर गहरे जख्म है। दूसरी पक्ष से मारपीट में पूजा पत्नी श्री राम, श्यामलाल उम्र 65 वर्ष और 12 वर्षीय शरण पुत्र सुरेंद्र जख्मी हैं।

तफ्तीश अफसर एएसआई जगतपाल ने बताया कि सतपाल के बेटे अजय ने इस गली में रह रही ट्विंकल से दो महीने पहले कोर्ट मैरिज कराई है। कोर्ट से उनके प्रोटेक्शन के लिए पुलिस के पास नोटिस भी आया था जिस पर दोनों पक्षों से आपस में न लड़ने झगड़ने पर सहमति ली जा रही थी। इस बीच रविवार रात को सतपाल के भाई सुभाष के बेटे की सगाई तय होने पर वह अपने घर में म्यूजिक सिस्टम के साथ जशन मनाने में व्यस्त थे। जगतपाल के अनुसार सतपाल, उसके बेटों और भाई ने पुलिस को यही बताया कि पड़ोस में रहने वाले श्रीराम व श्यामलाल आदि अपने साथियों के साथ उनके घर पर आ धमके और डंडो समेत तेजधार हथियारों के साथ उन पर हमला किया जिसकी उनके पास वीडियो रिकॉर्डिंग भी है। इस मारपीट में सतपाल के तीनों बेटे, एक भतीजा और उसका भाई सुभाष बुरी तरह जख्मी है। हालांकि परिवार के लोग कह रहे हैं कि अजय द्वारा की गई कोर्ट मैरिज से उक्त हमलावर खफा थे और इसी खुन्नस में उन पर हमला किया गया परंतु पुलिस इसकी जांच कर रही है।

दूसरी ओर के ज़ख्मियों में पूजा और श्यामलाल ने बताया कि सुभाष के घर में म्यूजिक सिस्टम लगाकर दूसरे पक्ष के लोग हो हल्ला कर रहे थे। एक तरह से उन्हें चिढ़ाने के लिए ललकारे मार रहे थे। उन्होंने एतराज किया तो उक्त लोग उन पर चढ़ आए और उनके साथ बुरी तरह मारपीट की।

डेराबस्सी थाना प्रभारी मनदीप सिंह ने कहा कि कोर्ट मैरिज वाले एंगल से भी मामले की जांच की जा रही है। ज़ख्मियों की मेडिकल लीगल रिपोर्ट आने का इंतजार है। जल्द ही क्रास एफआईआर दर्ज की जाएगी।

 

 

डेरा बस्सी :  जख्मी ताऊ सुभाष

Leave a Comment