watch-tv

भेड़ भरे हालातो में 11 साला गायब हुआ बच्चा शाम को मिला

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

किडनैप हुआ या खुद गया, जांच जारी:-एसएचओ सिटी

चरणजीत सिंह चन्न

जगराओं 3 अगस्त ::-जगराओं शहर में एक 11 साल का कुलराज सिंह गिल स्कूल जाते वक्त गायब हो जाने के बाद शाम को रास्ते में मिल जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

कुलराज के पिता संदीप कुमार वासी चुंगी नंबर 7 ने बताया कि उसके बेटे की उम्र 11 साल है और वह पुराने सिटी थाने के पास तारा देवी स्कूल में पढ़ने जाता है जब वह साढे तीन बजे तक स्कूल से वापस नहीं लौटा तो उन्होंने तुरंत थाना सिटी इंचार्ज अमृतपाल सिंह से संपर्क किया उन्होंने बताया कि पुलिस ने तुरंत हमारी मदद करते हुए बच्चे को ढूंढना शुरू कर दिया। बच्चों के पिता ने बताया कि शाम 5:30 के करीब वह बच्चा हमें बाजार में घूमता हुआ मिल गया उन्होंने बताया कि बच्चे का कहना है कि उसको दो लोग जिन्होंने मुंह पर माल बंधे हुए थे उसको किडनैप करके ले जा रहे थे वह किसी तरह से किडनैप्रो से बचकर भाग निकला और पुलिस के साथ उनके मां-बाप को मिल गया।

इस संबंध में जब थाना सिटी जगराओं के इंचार्ज अमृतपाल सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्चा अपनी मर्जी से गया है जा उसको किसी ने किडनैप करने की कोशिश की है पुलिस इसकी जांच कर रही हैं। उन्होंने कहा की किडनैपिंग जैसी कोई बात लग नहीं रही। बच्चा सही सलामत मिल गया है यह बड़ी बात है।उन्होंने कहा कि अभी बच्चा थोड़ा घबराया हुआ है सही होने पर बच्चों से बात करने के बाद जांच करेंगे।

Leave a Comment