watch-tv

पद्मश्री अनुप जलोटा ने स्टार एंजल फिल्म प्रोडक्शंस की ‘रॉकी – द स्लेव’ के संगीत का रेड रिबन पर किया विमोचन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मुंबई 02 Aug : पद्म श्री अनुप जलोटा ने स्टार एंजल फिल्म प्रोडक्शंस की नवीनतम एक्शन-पैक्ड ड्रामा, ‘रॉकी – द स्लेव’ के संगीत का विमोचन किया, श्रोभा बर्ला द्वारा निर्मित और जेम्स जॉन बर्ला द्वारा लिखित और निर्देशित ‘रॉकी – द स्लेव’ एक रोमांचक कहानी, गहन एक्शन सीक्वेंस और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है।

 

‘रॉकी – द स्लेव’ रॉकी की कहानी का अनुसरण करती है, जो एक क्रूर तस्कर द्वारा पाला गया था जिसने उसकी माँ को धोखा दिया और मार डाला था। जैसे-जैसे वह बड़ा होता है, रॉकी तस्कर का दुर्जेय दाहिना हाथ बन जाता है, जो उनके प्रतिस्पर्धियों के बीच भय पैदा करता है। हालांकि, उसकी दुनिया तब उलट-पुलट हो जाती है जब वह तस्कर के अंधेरे रहस्य को खोजता है। फिल्म फिर रॉकी की प्रतिशोध की यात्रा को उजागर करती है, जिसमें एक भावनात्मक रोमांटिक उपकथा शामिल है जिसमें एक लड़की उसके हर मुश्किल समय में उसके साथ खड़ी रहती है।

 

फिल्म में सुधेश बेरी, शक्ति कपूर, मुश्ताक खान, प्रदीप काबरा, हैरी जोश, लेस्ली त्रिपाठी, शर्मिला, दलिप ताहिल, अमित घनश्याम, गेविन पैकर्ड और रिचर्ड बर्ला सहित शानदार कलाकारों की टोली है। प्रत्येक अभिनेता अपने चरित्र को जीवंत करता है, और उनके प्रदर्शन दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ने का वादा करते हैं।

 

फिल्म की अपील को बढ़ाते हुए, साउंडट्रैक में प्रसिद्ध गायकों अलका याज्ञिक, ममता शर्मा, ऋतु पाठक और अजीताभ अज रंजन के आकर्षक गीत शामिल हैं, जो दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने का वादा करते हैं। ‘रॉकी – द स्लेव’ का संगीत रेड रिबन एंटरटेनमेंट पर रिलीज़ किया जाएगा, जो फिल्म के श्रवण अनुभव को और बढ़ाएगा। रेड रिबन म्यूजिक की ललित्या मुनशॉ कहती हैं, “हम इस फिल्म से जुड़कर बहुत खुश हैं। ‘रॉकी – द स्लेव’ का संगीत शक्तिशाली है और फिल्म के प्रेम और प्रतिशोध के विषयों के साथ मेल खाता है।”

‘रॉकी – द स्लेव’ के दृष्टिदर्शी जेम्स जॉन बर्ला ने कहा, “यह फिल्म प्रेम और प्रतिशोध जैसे विषयों की खोज और प्रेम की शक्ति की एक यात्रा है। एक गतिशील कलाकारों और एक रोमांचक कथा के साथ, हम एक सिनेमा अनुभव प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं जो रोमांचक और भावनात्मक रूप से संलग्न है।”

 

निर्माता श्रोभा बर्ला ने कहा, “हम दर्शकों के सामने ‘रॉकी – द स्लेव’ लाने के लिए उत्साहित हैं। यह दृढ़ता और प्रतिशोध की कहानी है, जिसे एक प्रतिभाशाली कलाकार और क्रू ने जीवंत किया है। हमें विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगी और एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगी।”

 

अपनी तिथियों को चिह्नित करें और एक्शन, ड्रामा और भावनात्मक गहराई से भरी सिनेमा यात्रा के लिए तैयार हो जाएं।

Leave a Comment