watch-tv

जगराओं के मेन बाजार के नामी रेडीमेड शोरूम के मालिक पर लगा लड़की से छेड़छाड़ का आरोप   

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जगराओं के मेन बाजार के नामी रेडीमेड शोरूम के मालिक पर लगा लड़की से छेड़छाड़ का आरोप

चरणजीत सिंह चन्न

जगराओं, 31 जुलाई :-जगराओं के मेन बाजार में एक रेडीमेड और कपड़ा व्यापारी पर उसकी ईस्ट मोती बाग कॉलोनी में देर रात एक लड़की से छेड़छाड़ की सूचना के बाद मामला पुलिस के सामने आया है। जिसकी जगराओं के अलग-अलग बाजारों में खूब चर्चा हो रही है।

29 जुलाई को घर की सजावट करने वाली लड़की अपने साथी के साथ ईस्ट मोती बाग में एक घर को सजाने पहुंची, घर का सही पता ना होने के कारण इन दोनों सजावट करने वाले कर्मचारियों ने घर ढूंढने के लिए कॉलोनी में कई बार चक्कर लगाए उस कॉलोनी में रहने वाले रुपिंदर सिंह लकी जिसका मेंन बाजार में नामी लकी रेडीमेड के नाम से शोरूम है ने उन्हें रोका और घूमने का कारण पूछा, तो उन्होंने बताया कि वे इस कॉलोनी में किसी के घर को सजाने आए थे क्योंकि कॉलोनी में एक बच्चों का जन्म होने से वह घर को सजाने के लिए पहुंचे हैं। उन्हें घर का पता नहीं इसलिए वह उस घर की तलाश में हैं। लड़की ने कहा कि हमारे समझाने के बावजूद रूपिंदर सिंह लकी, जो शराब के नशे में लग रहा था, मेरे साथ दुर्व्यवहार करने लगा, जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने मेरी बांह मरोड़ दी और मेरी पीठ पर मुक्का मार दिया और गलत तरीके से मेरी टी-शर्ट को खींच। पीड़ित लड़की ने बताया कि मैं बहुत घबरा गई थी और अपने रिश्तेदार को वहां बुलाया तो शराब के नशे में धुत रुपिंदर लक्की ने उनके सामने कहा कि हां मैंने उसके साथ मारपीट की है, जो करना है करो, मेरा पुलिस भी कुछ नहीं कर सकती। जिस संबंध में पीड़िता लड़की ने तुरंत थाना सिटी जगराओं थाने में शिकायत दर्ज कराई।

 

इस संबंध में पुलिस अधिकारी मैडम चरणजीत कौर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रूपिंदर सिंह लक्की के खिलाफ एक पीड़ित लड़की की शिकायत मिली है और पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाया है।

 

आखिर में आम आदमी पार्टी के एक आगु की दुकान पर पंचायत के सामने रुपिंदर सिंह लकी का हुआ राजी नामा।

Leave a Comment