watch-tv

निगम कर्मियों के डेलीगेशन ने निकाय मंत्री से मुलाकात कर बताई मुलाजिमों की समस्याएं

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

लुधियाना म्यूनिसिपल इम्प्लायज संघर्ष कमेटी को मंत्री ने भरोसा दिया समस्याएं जल्द हल कराने की

लुधियाना 23 जुलाई। मुलाजिमों की प्रमुख समस्याओं को लेकर म्युनिसिपल इम्प्लाइज संघर्ष कमेटी के शिष्टमंडल ने स्थानीय निकाय मंत्री बलकार सिंह के साथ मुलाकात की। जिसकी अगुवाई कमेटी के चेयरमैन अश्विनी सहोता ने की।

इस दौरान कमेटी ने निगम में कार्यरत मुलाजिमों को पेश आ रही मुश्किलों से उन्हें अवगत करवाया। कर्मचारियों ने सैनीटेशन अफसर रैंक के अधिकारियों की तनख्वाह में संशोधन कर वृद्धि करने की मांग की। उन्होंने मंत्री को अवगत करवाया किपॉलिसी के तहत अस्थायी कर्मियों को रैगुलर किया जाना है, परंतु मुलाजिमों के स्तर पर प्रक्रिया पूरी होने के बाद भी उन्हें रैगुलर नहीं किया जा सका है। इसके अलावा उन्होंने माली बेलदार, ड्राइवर्स को भी रैगुलर करने की मांग की। मुलाजिम नेताओं ने नगर निगम में कैश लैस बीमा पॉलिसी भी जल्द से जल्द लागू करवाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि नगर निगम में कार्यरत मुलाजिमों को इलाज करवाने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए सेहत सुविधा का लाभ देते हुए उन्हें जल्द से जल्द कैश लैस हैल्थ बीमा पॉलिस कार्ड जल्दी जारी करवाए जाए। इसके अलावा अन्य मांगें भी निकाय मंत्री के समक्ष रखी गई। निकाय मंत्री ने कर्मचारियों को पेश आ रही मुश्किलों को दूर करने तथा मांगों को जल्दी पूरा करने का भरोसा दिलाया। इस मौके विजय मानव, वरिंदर सिंह, अजय सभ्रवाल आदि मौजूद थे।

———-

Leave a Comment