watch-tv

जगरांव : मर्डर के आरोपी बहन-भाई गिरफ्तार साथियों के साथ घर में घुसकर पीटकर मारा था

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

एक महीने पहले मोहल्ला मुकंदपुर की वारदात, नांदेड़ साहिब जाकर छिप गए थे हत्या आरोपी

जगरांव 16 जुलाई। करीब एक महीने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी भाई-बहन को पुलिस ने नादेड़ साहिब से गिरफ्तार कर लिया। यह वारदात शहर के मोहल्ला मुकंदपुर में घर में घुसकर की गई थी।

जानकारी के मुताबिक आरोपियों की पहचान पूजा रानी और दीपक कुमार उर्फ दीपू निवासी मोहल्ला मुकंदपुर के रूप में हुई है। इस मामले में 5 अज्ञात सहित कुल 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। थाना सिटी के इंचार्ज अमृतपाल सिंह के मुताबिक करीब एक महीने पहले आरोपी भाई बहन ने अपने अन्य साथियों संग मिलकर जसवीर सिंह निवासी मुकंदपुर के घर में घुसकर उससे पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी थी।

दरअसल आरोपियों को शक था कि जसवीर नशे का कारोबार करता है। जिसके चलते उनके मोहल्ले के रहने वाले एक युवक की मौत हो गई थी। इसी शक में आरोपी भाई बहन और अन्य आरोपियों ने जसवीर सिंह को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या के बाद दोनों आरोपी जगरांव से फरार होकर नादेड़ जाकर छिप गए थे।

मृतक की पत्नी हरप्रीत कौर ने पुलिस को बताया था कि वह घरेलू कामकाज करती है। जबकि उसका पति वॉलपेपर लगाने का काम करता है। पिछले महीने 17 जून को दिन आरोपी हाथों में हथियार और बेसवाल के डंडे आदि लेकर जबरदस्ती उसके घर में घुसे। उसके पति पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

————

 

Leave a Comment