watch-tv

लुधियाना : एनपीएस के विरोध करते रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर रेलकर्मियों ने किया रोष प्रदर्शन

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

प्रदर्शनकारियों ने सरकार को चेतावनी दी-अपने हक हासिल करने को रेल का चक्का जाम करेंगे

लुधियाना 13 जुलाई। एआईआरएफ के आह्वान पर पूरे देश में एनपीएस के विरोध में रोष प्रदर्शन किए गए। इसी क्रम में महानगर के रेलवे स्टेशन पर नॉर्दर्न रेलवे मैंस यूनियन की सभी ब्रांच ने मिलकर एक नंबर प्लेटफार्म पर विरोध प्रदर्शन किया।

जिसकी अध्यक्षता कॉमरेड योगेश राणा द्वारा की गई। मंच का संचालन कॉमरेड नरेंद्र सिंह लोको ब्रांच सेक्रेटरी द्वारा किया गया। विशेष तौर पर कामरेड घनश्याम सिंह, कामरेड कुलविंदर सिंह ग्रेवाल और पूर्व सेक्रेटरी कामरेड अशोक कुमार प्रदर्शन में शामिल होने आए और अपने साथियों को संबोधित किया।

यूनियन के नेताओं ने चेतावनी दी कि सरकार को कर्मचारियों की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। हमारे बनते हक ओल्ड पेंशन स्कीम लेने के लिए जब भी सेंट्रल की यूनियन के हमारे लीडर कामरेड मिश्रा का निर्देश आएगा, हम रेल का चक्का जाम कर अपने हक हासिल कर लेंगे। इस रोष प्रदर्शन में कामरेड अजय कुमार, कामरेड प्रदीप कुमार, कामरेड श्री प्रकाश, कामरेड पलविंदर गरचा, कामरेड गुरप्रीत सिंह, कामरेड गौरव शर्मा और  महिला विंग से कामरेड रेनू तो यूथ विंग से कामरेड अमित सिंह कामरेड नवजोत सिंह ने साथियों को साथ हिस्सा लिया।

————

 

Leave a Comment