watch-tv

जेसीआई लुधियाना सिटी ने मिडकॉन-2024 में हासिल कीं मान्यता, रिकॉर्डतोड़ पुरस्कार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जालंधर में जेसीआई इंडिया जोन-वन की ओर से कराए इस मिडकॉन में रचा गया है इतिहास

लुधियाना/यूटर्न/10 जुलाई। जेसीआई लुधियाना सिटी ने मिडकॉन-2024 में तमाम मान्यता और रिकॉर्डतोड़ पुरस्कार हासिल किए। इस मिडकॉन का आयोजन जेसीआई इंडिया ज़ोन वन द्वारा जालंधर के मैरिटन होटल में किया गया था। जेसीआई लुधियाना ने इस दौरान सम्मान हासिल करने का एक इतिहास रच दिया।

इस आयोजन में जेसीआई लुधियाना सिटी को क्रमवार कई सम्मानित मिले। जैसे प्रबंधन क्षेत्र में सबसे उत्कृष्ट स्थानीय संगठन माना गया। इसी तरह प्रशिक्षण के क्षेत्र में और सामुदायिक विकास क्षेत्र में भी सबसे उत्कृष्ट स्थानीय संगठन घोषित किया। सफलता के इसी क्रम में विकास क्षेत्र में, पीआर और मार्केटिंग क्षेत्र में भी बेहतर स्थानीय संगठन माना। इसी तरह लेडी जेसी के क्षेत्र में सबसे उत्कृष्ट स्थानीय संगठन रहा। इन पुरस्कारों के अलावा जेसीआई लुधियाना शहर मान्यता प्राप्त है। इसे टीम स्किट प्रदर्शन के लिए जैडपी मान्यता,

जेएफएस सीए जसमिंदर सिंह को योगदान देने वाले को जैडवीपी मान्यता, जेसीआई इंडिया फाउंडेशन की ओर एक लाख, एनटीटीटीएस-उत्तर 2024 की मेजबानी के लिए जैडवीपी मान्यता, ज़ोन लेवल सीएपीपी 2024 की मेजबानी के लिए जैडवीपी मान्यता मिली। इसी क्रम में दो नए एलओ, जेसीआई लुधियाना फीनिक्स और जेसीआई बठिंडा प्राइड के विस्तार के लिए जेडवीपी मान्यता दी गई।

जबकि जैडवीपी को 2024 में डबल सेंचुरियन एलओ बनने के लिए मान्यता, दो ईपीएस और एक जेजे-ईपीएस के आयोजन के लिए जैडवीपी मान्यता मिली। किसी भी एक स्थानीय संगठन को मिडकॉन 2024 में इतनी सारी मान्यताएं और पुरस्कार मिलना एक रिकॉर्ड तोड़ने वाला और इतिहास बनाने वाला मौका था।

———-

 

 

Leave a Comment