watch-tv

खन्ना : मलौद इलाके के सरकारी स्कूल में टीचर ने छात्राओं से कर दी छेड़छाड़ !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

कई गांवों के लोग विरोध जताने को पहुंच गए स्कूल, पुलिस भी पहुंची, विभागीय जांच होगी

खन्ना 9 जुलाई। थाना मलौद में लगते एक गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्मार्ट स्कूल में गणित के टीचर पर छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोप से मामला तूल पकड़ गया। दरअसल कई गांव के लोगों ने स्कूल पहुंचकर विरोध किया तो माहौल गर्म हो गया। लोगों ने आरोपी टीचर खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के मुताबिक इस सरकारी स्कूल में आसपास के गांवों लहल, करतारपुर, जीरख और धौलमाजरा आदि के बच्चे पढ़ते हैं। स्कूल पहुंचे बच्चों के परिजनों ने आरोप था कि गणित का टीचर हरीदियो प्रसाद सिंह लड़कियों को गलत तरीके से टच करता है। कई बार लड़कियों ने घर आकर यह बताया। देरी से शिकायत को लेकर पेरेंट्स ने दलील दी कि वे सोचते रहे कि टीचर खुद अपनी हरकतों से बाज आ जाएगा। इसके बावजूद टीचर की गलत हरकतें जारी रहीं तो मजबूरन उनको स्कूल आकर विरोध करना पड़ा।

बात बिगड़ी तो टीचर ने मांगी माफी : इस मामले में आरोपी टीचर हरीदिओ प्रसाद सिंह ने अपनी गलती मान माफी मांगी। हालांकि उसने बचाव में दावा कि  उसने किसी गलत मंशा के साथ किसी छात्रा को टच नहीं किया था। फिर कहा कि अगर डांटते हुए कहीं गलत तरीके से टच हुआ तो उसके लिए वह माफी मांगते हैं।

दूसरी तरफ स्कूल की इंचार्ज लैक्चरार रूपिंदर कौर ने कहा कि इस घटना को लेकर सीनियर अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। डीएसपी पायल निखिल गर्ग के मुताबिक एजुकेशन विभाग इसकी जांच कर रहा है। फिलहाल पुलिस के पास किसी ने शिकायत नहीं दी। फिर भी उन्होंने एसएचओ मलौद को मौके पर भेज दिया था।

———-

 

Leave a Comment