watch-tv

होशियार ! फाजिल्का में कवरेज करते पत्रकार सड़क धंसने से नहर में गिरा, लोगों ने निकाला

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पत्रकार को अस्पताल में कराया भर्ती, हालत में सुधार, लेकिन प्रशासन के रवैये से लोगों में रोष

फाजिल्का 8 जुलाई। यहां बरसाती-मौसम के चलते नहर के किनारे टूटने की कवरेज करते हुए एक पत्रकार हादसे का शिकार हो गया। कवरेज कर रहा पत्रकार अचानक सड़क धंसने से फिसलकर नगर में गिरा और मिट्‌टी में दब गया। मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़कर बामुश्किल उसको बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक घुबाया गांव के नजदीक नहर में कटाव होने से बरसाती पानी खेतों में भर गयाl पता लगने पर एक निजी चैनल का पत्रकार मिट्‌ठू सेतिया कवरेज करने के लिए मौके पर पहुंचा। कवरेज करते समय अचानक नहर की पटरी धंस गई और पत्रकार भी नहर में गिरकर मिट्टी के नीचे दब गया जिसे मौके पर मौजूद लोगों ने बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया l

पत्रकार के भाई संदीप कुमार के मुताबिक घुबाया गांव के नजदीक लाधुका माइनर में कटाव आ गया l जहां पानी फसलों में फैलना शुरू हो गया l तभी उसका भाई मिठू सेतिया कवरेज के लिए मौके पर गया और हादसे का शिकार हो गया। बाहर निकालने पर वह बेहोश हो चुका था l लोगों ने तुरंत उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया,  उसकी हालत में सुधार बताया गया है l पत्रकार के साथ हुए हादसे के बावजूद कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर या अस्पताल नहीं पहुंचा l जिसको लेकर पत्रकारों ने रोष है l गांववालों ने भी नाराजगी जताई नहर टूटने से फसल बर्बाद होने पर भी प्रशासन ने किसानों की सुध नहीं ली।

———–

 

 

Leave a Comment