watch-tv

अब जालंधर वेस्ट विस उप-चुनाव में नया मोड़ आप के हक में प्रचार के लिए गैंगस्टर की एंट्री !

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

भाजपा का आरोप, खूंखार गैंगस्टर भाना कर रहा आप का प्रचार, चुनाव आयोग से की है शिकायत

जालंधर 7जुलाई। यहां जालंधर वैस्ट विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव की वोटिंग 10 जुलाई को होनी है। इसके पहले भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ बड़ा इलजाम लगा चुनाव आयोग को शिकायत भेजी है। आयोग को भेजी शिकायत में कहा गया है कि खूंखार गैंगस्टर दलजीत सिंह भाना आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार कर रहा है। वह हत्या के कई मामलों में जेल में बंद था, गत दिवस ही पैरोल मिलने के बाद अब वह आप के लिए प्रचार कर रहा है। ऐसे में उसके द्वारा मतदाताओं को धमकाया भी जा रहा है। भाजपा ने आप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

वोटरों को धमका रहा भाना : भाजपा की शिकायत में आरोप है कि कई हत्याकांड में शामिल भाना पुलिस सुरक्षा के साथ इलाके में खुलेआम घूम रहा है। जिससे वोटरों में दहशत बनी है। बीजेपी का तर्क है कि यह आदर्श आचार संहिता के निर्देशों का उल्लंघन भी है। भाना की रिहाई से मतदान के दिन बूथ कैप्चरिंग हो सकती है।

पैरोल रद करने की मांग : भाजपा ने चुनाव आयोग से गैंगस्टर भाना की पैरोल रद्द कर निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया सुनिश्चित करने के लिए तत्काल कार्रवाई की मांग की है। यहां काबिलेजिक्र है कि इसके पहले जालंधर से मौजूदा सांसद और पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने भी मीडिया के सामने गैंगस्टर भाना का मुद्दा उठाया था। ऐसे में भाजपा के आरोपों को और बल मिल गया है। हालांकि इस मामले में अभी तक आम आदमी पार्टी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

———–

 

Leave a Comment