watch-tv

जीरकपुर नगर परिषद की तरफ से लगातार अतिक्रमण से बाजारों को मुक्त कराने के लिए अभियान जारी 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

राहुल मेहता

 

जीरकपुर, 05 जुलाई :

– जीरकपुर नगर परिषद की टीम द्वारा लगातार बाजारों और सड़कों पर लगी अवैध रेहड़ी, फड़ी वालों के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी है.। अतिक्रमण हटाओ दस्तक टीम के इंचार्ज रवींद्र पाल सिंह ने बताया की जीरकपुर की हर मार्किट और सड़क पर लोगों को जहां जगह मिलती हैं वह वहां कब्जा कर अपनी दुकानदारी शुरू कर देते हैं जिसको लेकर हमारी टीम द्वारा रोजाना जीरकपुर के अलग अलग बाजारों में अतिक्रमण टीम दस्तक देती है और नाजायज किए हुए कब्जो को हटाती है.।

जीरकपुर नगर परिषद की टीम द्वारा लगातार बाजारों और सड़कों पर लगी अवैध रेहड़ी, फड़ी वालों के खिलाफ अतिक्रमण हटाओ अभियान जारी

उन्होंने बताया की हमे लोगों द्वारा कई नाजायज कब्जो की शिकायतें भी मिली थी जिसके बाद हमने पीरमुच्छला की साई मार्किट में पहुंचकर वहां किए हुए अवैध कब्जों को हटवाया और दुकानों के बाहर तक पड़े समान को जब्त किया.। इंचार्ज रवींद्र पाल सिंह ने बताया की जीरकपुर के वीआईपी रोड पर भी कई लोगों द्वारा अवैध कब्जे करके खाने पीने का काम खोला गया था और कुछ लोग अपनी गाडियां मार्किट में खडाकर समान बेच रहे हैं जिनके खिलाफ भी सामान को जब्त करते हुए चालान किए गए.।

Leave a Comment