watch-tv

सीबीएसई के सिटी को-आर्डिनेटर एपी शर्मा को लुधियाना के शिक्षण संस्थानों ने दी विदाई

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बतौर को-आर्डिनेटर शर्मा महानगर के स्कूलों का बेहतर तरीके से करते रहे मार्गदर्शन : मिसेज वड़ैच

लुधियाना 3 जुलाई। महानगर की प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थाओं की ओर से सीबीएसई के सिटी को-आर्डिनेटर एपी शर्मा को सेवामुक्त होने पर औपचारिक विदाई दी। इस दौरान एक सादा कार्यक्रम रखा गया। जिसमें शिक्षण संस्थाओं की मैनेजमेंट कमेटी के प्रमुख मौजूद रहे।

यहां उल्लेखनीय है कि एपी शर्मा को राज्यपाल ने पंजाब शिक्षा बोर्ड में मनोनीत सदस्य भी नियुक्त किया था । साथ ही उन्होंने समिति के चेयरमैन रहते हुए पाठ्यक्रम समिति, परीक्षा सुधार व शिक्षा से संबंधित गतिविधियों में सराहनीय योगदान दिया। इस अवसर पर सीबीएसई की डिप्टी को-आर्डिनेटर श्रीमती हरमीत वड़ैच ने कहा कि एपी शर्मा ने एक टीम लीडर की तरह लुधियाना जिले के सभी सीबीएसई विद्यालयों का मार्गदर्शन किया। साथ ही उत्कृष्ट कार्य संयोजन कर सभी को एक सूत्र में बांधे रखा।

सहोदया डायरेक्टर श्रीमती सिद्धू ने भी उनकी कार्यशैली की प्रशंसा की l उत्कृष्टता संयोजक श्रीमती वंदना शाही ने उनके नेतृत्व को अति श्रेष्ठ बताते हुए कहा कि उनकी कमी लुधियाना को खलेगी। बाल भारती विद्यालय के प्राचार्य आशीष सहनी और गुरु नानक विद्यालय प्राचार्य नागी ने इसे व्यक्तिगत हानि बताया। कहा कि शर्मा जी जैसे शिक्षाविद की कमी लुधियाना शहर को हमेशा महसूस होगी। यहां उल्लेखनीय है कि श्री शर्मा ने अपने कार्यकाल में सभी सीबीएसई विद्यालयों में समान प्रवेश कार्यक्रम को रूप देकर पेरेंट्स के लिए अत्यंत सुगम बनाया था।

———-

Leave a Comment