watch-tv

बंगाल में बड़ा रेल हदसा: कंचनजंगा एक्सप्रेस से टकराई मालगाड़ी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में बड़ा रेल हादसा हुआ,  बंगाल के सिलीगुड़ी में मालगाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत और 30 लोगों के घायल होने की खबर है,और अभी तक 25 लोगो को रेस्क्यू किया गया है।

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने X पर tweet किया है,और उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा इलाके में एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकर स्तब्ध हूं इसी के साथ ही रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने X पर tweet कर लिखा एनएफआर जोन में दुर्भाग्यपूर्ण दर्घटना हुई है. बचाव कार्य युद्ध स्तर पर जारी है, रेलवे, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ मिलकर काम कर रहे है, घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है, वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

सिलीगड़ी में सुबह से ही बारिश हो रही है जिस की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में बाधा आ रही है,जिस लाइन पर हादसा हुआ वह कोलकता से सिलीगुड़ी तक का मुख्य रेल मार्ग है,इस हदसे की वजह से लंबी दूरी की रेल सेवाएं अस्थायी रूप से रोक दी गई, फिलहाल घायल यात्रियों को निकट अस्पतालों में पहुंचाया जा रहा है तथा वरिष्ठ अधिकारी कार्यवाही की निगरानी के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए।

Leave a Comment