watch-tv

फिक्की की कुकिंग वर्कशॉप में पाक-कला के खास टिप्स दिए शैफ वीनू राय ढांडा ने

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

फूड थाय मेडिसिन के सहयोग से इस दौरान जीत फाउंडेशन से जुड़ीं लड़कियों ने सीखे गुर

लुधियाना 13 जून। फिक्की फ्लो की चेयरपर्सन अनामिका घई के कुशल नेतृत्व में दस दिवसीय कुकिंग वर्कशॉप का आयोजन किया गया। इस वर्कशॉप का आयोजन शेफ वीनू राय ढांडा (कुक एंड स्टाइल) द्वारा फ़्लो वर्टिकल ‘फूड थाय मेडिसिन’ के सहयोग से किया गया।
माहिर शेफ ढांडा ने जीत फाउंडेशन से जुड़ी लड़कियों का अमूल्य मार्गदर्शन कर उनको पाक-कला के खास टिप्स दिए।
गौरतलब है कि ढांडा एक अनुभवी शेफ और गुरु हैं। अपने क्षेत्र में निपुण हैं और उनके पास 35 वर्षों से अधिक अनुभव है। अपने 60वें जन्मदिन पर उन्होंने वंचित लड़कियों को सलाह देने के लिए फ़्लो लुधियाना के साथ हाथ मिलाया। ताकि वे लड़कियां भी अपना छोटा व्यवसाय शुरू कर आजीविका कमा सकें।
फिक्की फ़्लो अपनी पहल के माध्यम से सामाजिक जिम्मेदारी को बढ़ावा देने में हमेशा सबसे आगे रहा है। जिसमें वंचितों के लिए कार्यशालाएं आयोजित करना भी शामिल है। ये कार्यशालाएं उन लोगों के लिए आशा, सशक्तिकरण और अवसर की किरण के रूप में काम करती हैं। जिनके पास सीखने और कौशल विकास के पारंपरिक तरीकों तक पहुंच नहीं है। वंचितों के लिए कार्यशालाएं आयोजित करने के लिए संसाधनों और विशेषज्ञता को समर्पित करके, फिक्की समावेशी विकास और सामाजिक परिवर्तन को बढ़ावा देने के लिए गहरी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करता है।
इस मौके पर फिक्की फ्लो से राधिका गुप्ता (पूर्व चेयरपर्सन) और श्वेता जिंदल (सीनियर वाइस चेयरपर्सन) ने शेफ को ग्रीन सर्टिफिकेट दिया। इस कार्यक्रम में कार्यकारी सदस्यों आशु खुराना, कीर्ति गवर्नर, आरोही बजाज, श्वेता टक्कर और पूजा वाधवा ने भाग लिया।
———–

Leave a Comment