watch-tv

Bollywood : थप्पड़ कांड के बाद कई फिल्मी सितारों ने दिया कंगना का साथ, लेकिन विशाल ददलानी ने कही बड़ी बात

kangna

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

( नई दिल्ली ) 7 जून 2024 Bollywood : एक्ट्रेस से नेता बनी कंगना रनौत के साथ हुए बदसलूकी और मारपीट के बाद कंगना ने इंडस्ट्री के बारे अपने इंस्टा स्टोरी एक प्रतिक्रिया दी थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, जब आप लोगों के साथ ऐसा बरताव किया जाएगा तब आ सभी लोगों को एहसास होगा, जिसके बाद अब कई फिल्मी सितारों की प्रतिक्रिया सामने आई है। कंगना से बदसलूकी वाले मामले पर CISF महिला को सस्पेंड कर दिया गया है।व वहीं सीआईएसएफ की ओर से भी शिकायत दर्ज कराई गई है, कि लगातार तूल पकड़ा जा रहा है और मामले को खींचा जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड स्टार्स ने कंगना का समर्थन किया है, तो कई सितारें उनके खिलाफ़ भी है, यहां तक की विशाल ददलानी ने सीआईएसएफ जवान नौकरी का ऑफर दिया है।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने शेयर कि इंस्टा स्टोरी (Bollywood)

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कंगना रनौत का समर्थन किया है। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा कि, कंगना और सीआईएसएफ जवान के बीच हुई घटना के बारे में जानकार उनको बहुत दुख: हुआ और सीआईएसएफ का ये व्यवहार, वाकई सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन है। देवोलीना ने आगे कहा कि, “यह केवल थप्पड़ नहीं है, बल्कि इंडियन सिक्योरिटी का मसला है, और ये बहुत ही खतरनाक हो सकता है।

dec

 

विशाल ददलानी ने सीआईएसएफ का किया समर्थन

कंगना रनौत को कई सितारों ने समर्थन दिया है, लेकिन विशाल ददलानी उनके खिलाफ हैं। उन्होंने थप्पड़ कांड का वीडियो पोस्ट कर लिखा कि वह हिंसा का समर्थन नहीं करते, लेकिन सीआईएसएफ कर्मी के गुस्से को समझते हैं। अगर सीआईएसएफ इस जवान के खिलाफ कार्रवाई करती है, तो वह सुनिश्चित करेंगे कि उसे कहीं नौकरी मिले। इसके बाद उन्होंने कंगना का समर्थन करने वालों पर निशाना साधते हुए कहा, “अगर डुंगाना ने कहा होता कि आपकी मां 100 रुपये में उपलब्ध है, तब आप क्या करते?”

 

Leave a Comment