watch-tv

लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले देशभर में सियासी-हलचल पर एक नजर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

प्रमुख राजनेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप और दावे

लुधियाना 3 जून। लोकसभा चुनाव के जारी काउंट-डाउन के बीच निर्वाचन आयोग मतगणना की तैयारियों में जोरशोर से जुटा है। दूसरी तरफ, मतगणना से ठीक एक दिन पहले विभिन्न राज्यों में कई महत्वपूर्ण घटनाक्रम सामने आए। जिन पर एक नजर डालते हैं….

लालू बोले-जनता के साथ मिल सरकार बनाएंगे : लोकसभा चुनाव के रिजल्ट से ठीक पहले बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव ने सोशल मीडिया पर बड़ा दावा किया। उन्होंने लिखा है कि चौकन्ना रहना है, एक-एक वोट की गिनती सजगता के साथ करानी है। बिहार और देश में फिर से जनता की सरकार आ रही है। इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से चौंकाने वाले रिजल्ट देकर जा रहा है। सारे मनोवैज्ञानिक प्रोपेगेंडा धरे के धरे रह जाएंगे, जनता के साथ मिलकर हम जनता की सरकार बनाएंगे।

शिवराज ने पत्नी के साथ की नर्मदा पूजा : मतगणना से एक दिन पहले सोमवार को मध्यप्रदेश के विदिशा से बीजेपी प्रत्याशी व पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर जिले के शाहगंज में पत्नी साधना सिंह के साथ नर्मदा पूजन किया। उधर, उज्जैन में काउंटिंग के एक दिन पहले ही बीजेपी की जीत के होर्डिंग्स लग गए। वहीं राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर एग्जिट पोल और ईवीएम पर सवाल उठाए।

बड़ा दावा, मोदी सरकार में शामिल होंगे उद्धव : महाराष्ट्र में अमरावती के विधायक रवि राणा ने बड़ा दावा किया है। जिसके मुताबिक शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे मंगलवार को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के 15 दिन बाद मोदी सरकार में शामिल होंगे।

मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि आने वाला दौर मोदी जी का है और उद्धव ठाकरे यह जानते हैं।

राजभर बोले-8 जून को मोदी पीएम पद की शपथ लेंगे : यूपी में एनडीए की सहयोगी पार्टी सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर ने दावा किया है कि 8 जून को नरेंद्र मोदी तीसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे। विपक्ष की सीटें कम आ रही हैं। इसलिए वे लोग बौखला रहे हैं।

हरियाणा में भाजपा एमएलए के पति की दूसरी ऑडियो वायरल : हरियाणा में भितरघात के आरोप झेल रही सोनीपत के गन्नौर से भाजपा विधायक निर्मल चौधरी कांग्रेस का दामन थामने की तैयारी में है। उनके  वायरल ऑडियो से स्पष्ट हो रहा है, जो कि विधायक के पति सुरेंद्र चौधरी की बताई जा रही हैं। हालांकि निर्मल इसे फेक बता रही हैं।

 

 

 

Leave a Comment