watch-tv

लोकसभा चुनाव : वोटिंग के दौरान देखने को मिले कई जगह खास और दिलचस्प नजारे

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

सीएम मान पत्नी के साथ संगरुर पहुंचे वोट डालने मुक्तसर जाते वड़िंग ने की जख्मी बुजुर्ग की मदद

लुधियाना 1जून। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पंजाब की सभी सीटों पर शनिवार को मतदान की प्रक्रिया शुरु हुई। गर्मी के बावजूद वोटर जोश के साथ मतदान करने पहुंचे।

सीएम संगरुर गए वोट डालने : मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी धर्मपत्नी डॉ.गुरप्रीत कौर के साथ संगरुर वोट डालने पहुंचे। प्रोटोकॉल के चलते उनके साथ सुरक्षा कर्मियों का काफिला भी पोलिंग बूथ तक पहुंचा।

पप्पी ने परिवार संग वोट डाला : लुधियाना सीट से आम उम्मीदवार अशोक पराशर पप्पी परिजनों के साथ वोट डालने गए। इस दौरान पराशर परिवार मतदान को लेकर उत्साहित नजर आया।

वड़िंग ने की जख्मी बुजुर्ग की मदद : लुधियाना से कांग्रेसी उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग करीब ढाई सौ किमी दूर मुक्तसर में वोट डालने पहुंचे। उन्होंने रास्ते में सड़क हादसे में जख्मी बुजुर्ग को सुरक्षा कर्मियों की मदद से अस्पताल पहुंचवाया।

बिट्‌टू ने गाय को खिलाया लड्‌डू : लुधियाना से बीजेपी प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्‌ट मतदान से पहले गोशाला गए। वहां उन्होंने काले रंग की गाय को लड्‌डू खिला गोमाता का आशीर्वाद लिया।

ढिल्लों ने सादगी से डाला वोट : लुधियाना से शिअद उम्मीदवार रणजीत सिंह ढिल्लों दो-तीन समर्थकों के साथ पोलिंग स्टेशन पहुंचे। सादगी से वोट डाल वह फिर बाकी पोलिंग बूथ का जायजा लेने चले गए।

आशु ने की मतदान की अपील : सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने लुधियाना के वैस्ट हल्के में मतदान किया। इस मौके पर उन्होंने सबसे, खासतौर पर युवाओं से मतदान की अपील की।

डीसी और विधायक ने की मतदान-अपील : डिप्टी कमिश्नर साक्षी साहनी के अलावा आप विधायक चौधरी लाल बग्गा ने सबसे मतदान की अपील की। दोनों ने मतदान कर सबको ऐसा करने के लिए प्रेरित किया।

पुलिस ने भीड़ खदेड़ी : यूं तो दोपहर तक लुधियाना में शांतिपूर्व मतदान चला। हालांकि सुबह के समय शहर के इस्लामगंज में एक पोलिंग बूथ के बाहर जमा भीड़ को पुलिस ने खदेड़ा तो थोड़ी अफरातफरी मची।

———-

Leave a Comment