watch-tv

चिट्‌ठी आई है : मनमोहनी-राह पर चलते कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी पंजाबियों को दिया संदेश

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

पटियाला में परनीत समेत सभी भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील जारी की है पंजाब के पूर्व सीएम ने

चंडीगढ़ 31 अगस्त। लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान के अंतिम चरण में वीरवार को पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह ने राजनीतिक-अपील जारी की। जिसमें उन्होंने पंजाब समेत बाकी जगह भी कांग्रेसी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की थी। अब उसी तर्ज पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी एक ऐसी ही अपील तमाम पंजाबियों को संबोधित करते हुए जारी की है।
कभी कांग्रेस की अगुवाई वाली पंजाब सरकार की दो बार कमान संभाल चुके कैप्टन अमरिंदर सिंह अब भाजपा में हैं। उनकी पत्नी परनीत कौर भी पटियाला से ही अब भाजपा की प्रत्याशी हैं। कैप्टन ने खासतौर पर परनीत कौर के लिए शाही-शहर पटियाला के निवासियों से उनका समर्थन करने की अपील की। साथ ही पंजाब की बाकी 12 सीटों पर भी बीजेपी उम्मीदवारों को जिताने की अपील वाली चिट्‌ठी पंजाबी भाषा में ही तमाम पंजाबियों को संबोधित करते हुए जारी की है।
यहां काबिलेजिक्र है कि उम्रदराज हो चुके कैप्टन अमरिंदर पूरे चुनाव के दौरान किसी भी सीट पर बतौर प्रचारक नहीं पहुंचे। उनकी जगह भाजपा की खास रैलियों में पार्टी के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ ने ही हाजिरी लगाई। गौरतलब है कि जाखड़ भी कांग्रेस में साइड-लाइन किए जाने के बाद आहत होकर भाजपा में शामिल हो गए थे।
————-

Leave a Comment