watch-tv

पूरे देश के प्रचार आभियान से साफ दिख रहा देश की जनता मोदी सरकार को आशीर्वाद दे रही :तरुण चुग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

उत्तराखंड मुख्य्मंत्री धामी के अमृतसर दौरे पर तरुण चुग से की चुनाव पर चर्चा
पूरे देश के प्रचार आभियान से साफ दिख रहा देश की जनता मोदी सरकार को आशीर्वाद दे रही।

अमृतसर 29 जुलाई :  चुनावी सरगर्मियां के बीच उत्तराखंड के मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी अमृतसर पहुंचे । उत्तराखंड मुख्य्मंत्री धामी नाश्ते पर भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग के अमृतसर स्थित आवास पर पहुंचे, जहां तरुण चुग ने उनका स्वागत किया उन्हें तलवार और शॉल भेंट किया।

तरुण चुग और धामी के बीच चुनाव प्रचार और संगठन की गतिविधियों को लेकर चर्चा हुई। इसी बीच धामी ने भी बताया कि पूरे देश में प्रचार प्रसार से यह तस्वीर साफ हो गईं है कि देश इस बार फिर मोदी जी के नेतृत्त में विशाल जनादेश देगा।
चुग ने कहा कि देश एक बार फिर विपक्ष की नकारात्मक राजनीति को नकार कर मोदी जी के नेतृत्व में एक उन्नत भारत विकसित भारत बनाने के लिए जनादेश दे रहा है। विपक्ष मुद्दाविहीन है, इंडी गठबंधन जनता से पुरी तरह कटा हुआ है। इस बार देश की जनता चुनाव लड़ रही है और देश की जनता न ही तय किया कि कि उन्हें सशक्त और निर्णयकारी मज़बूत नेतृत्व चाहिए ।

चुग ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अरविन्द केजरीवाल अपने और भगवंत मान पंजाब की जनता से किए हुए वायदों का हिसाब दे। महिलाओं को 1000 रुपए देने का वायदा झूठा साबित हुआ कानून और व्यवस्था के मामले में पंजाब की आप सरकार ने जंगल राज बना दिया है। जनता इस बार पंजाब में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा पर भरोसा दिखाएंगी

Leave a Comment