watch-tv

अब्बु सलेम के साथ कंगना की वायरल फोटों की सच्चाई क्या?

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

चंडीगढ/यूटर्न /28 मई: हिमाचल प्रदेश का मंडी लोकसभा सीट पूरे देश में चर्चा में है। वहीं इस बीच मंडी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी कंगना रनौत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई। इस तस्वीर के साथ दावा किया गया कि उनके साथ तस्वीर में नजर आ रहा दूसरा शखस अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम है। वहीं भारतीय जनता पार्टी का आरोप है कि यह गलत दावे के साथ यह तस्वीर कांग्रेस प्रवक्ता के सोशल मीडिया हैंडल से जारी की गई है। यह तस्वीर इंजीनियर गुरबखश सिंह ठाकुर की सोशल मीडिया से अपलोड हुई है और इस संबंध में हिमाचल बीजेपी ने चुनाव आयोग को शिकायत सौंप दी है। शिकायत के साथ सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी अटैच किया गया है। इसके अलावा स्थानीय पुलिस थाना में भी इसकी शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग उठाई गई है।
राज्य निर्वाचन अधिकारी को दी शिकायत
हिमाचल बीजेपी ने राज्य निर्वाचन अधिकारी मनीष गर्ग को इस संबंध में शिकायत दे दी है। शिकायत में आरोप लगाए गए हैं कि कंगना रनौत को जानबूझकर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रकोष्ठ के सचिव जगदीश ने कहा कि बीते दिनों कांग्रेस के प्रवक्ता गुरबखश सिंह ने सोशल मीडिया पर एक फोटो अपलोड की। इसमें कंगना रनौत को अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ होने का दावा किया गया है। वास्तव में यह तस्वीर अबू सलेम की नहीं, बल्कि समाचार पत्र टाइमस ऑफ इंडिया के एंटरटेनमेंट एडिटर रहे मार्क मैनुल की है।
सखत से सखत कार्रवाई की मांग
बीजेपी चुनाव प्रकोष्ठ के सचिव जगदीश ने कहा कि कांग्रेस को अपनी हार सामने दिखाई दे रही है। हार की बौखलाहट में कांग्रेस नेता अपने कार्यकर्ताओं के जरिए इस तरह का झूठ फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले भी चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन से जुड़ी कई शिकायतें राज्य निर्वाचन आयोग को दी गई है। उन्होंने मांग की है कि इस पूरे मामले में सखत कार्रवाई की जाए, क्योंकि इसमें एक देशभक्त महिला को देश विरोधी ताकतों के साथ होने का झूठ फैलाने की कोशिश की गई है।
—————

Leave a Comment