watch-tv

मीत बनाम मान : संगरुर से आप उम्मीदवार मीत का शिअद-अ प्रत्याशी सिमरनजीत मान पर निजी हमला

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

मान ने शहीद भगत सिंह को आतंकी कहा, नाना ने जनरल  डायर को सिरोपा पहनाया, बोले मीत हेयर

संगरुर 27 मई। इस लोकसभा सीट  से चुनाव लड़ रहे प्रमुख प्रत्याशियों के बीच निजी हमले तेज हो गए हैं। यहां से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पंजाब के कैबिनेट मंत्री मीत हेयर हैं। उन्होंने संगरुर लोस सीट से मौजूदा सांसद सिमरनजीत सिंह मान पर बड़ा सियासी-हमला किया।

मीत ने इलजाम लगाया कि मान ने शहीदे-आजम भगत सिंह को आतंकवादी कहा था। सांसद मान को इस मामले में देशवासियों, पंजाबियों से माफी मांगनी चाहिए। मान ने भगत सिंह को आतंकवादी कह पंजाबियों की भावनाओं का भी अपमान किया। आप उम्मीदवार हेयर ने तंज कसते हुए यह इलजाम भी लगाया कि सांसद मान के नाना ने तो जलियांवाला बाग जैसे नरसंहार के जनक जनरल डायर को सिरोपा पहनाया था। उस जनरल डायर से शहीद भगत सिंह और उधम सिंह जैसे शहीदों ने बदला लिया और हमें आजादी दिलाने को प्राणों की आहुति दी थी। यह बेहद शर्मनाक बात है कि ऐसे लोग चुनाव लड़ रहे हैं, जो शहीदों को आतंकवादी कह रहे हैं। ऐसे नेताओं का जनता को बहिष्कार करना चाहिए। मान तो युवाओं को भी गुमराह कर रहे हैं। युवा भगत सिंह, करतार सिंह सराभा, उधम सिंह जैसे महान शहीदों को अपना हीरो मानते हैं, इसका जवाब जनता एक जून को देगी।

मीत यहीं तक नहीं रुके और इलजाम लगाया कि देश में हुए राष्ट्रपति चुनाव में सांसद मान ने भाजपा को वोट दिया था। जिससे साबित होता है कि वह भाजपा के साथ मिले हुए हैं। जबकि बाहर लोगों को गुमराह करते हैं। सांसद मान ने ढाई साल में लोकसभा में एक भी जनहित का मुद्दा नहीं उठाया।

——-

 

Leave a Comment