watch-tv

राजनाथ बोले, फतेहगढ़ साहिब के बीजेपी प्रत्याशी गइया राम, मोदी-स्टाइल में केजरीवाल को ही कोसकर गए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

रक्षा मंत्री ने ‘बहनों-भाइयों’ डायलॉग का रिकॉर्ड बनाया, बाकी तो मोदी की उपलब्धियों को ही दोहराते रह गए

खन्ना 26 मई। श्री फतेहगढ़ साहिब सीट से बीजेपी उम्मीदवार गेजाराम वाल्मीकि के हक में रविवार को यहां चुनावी रैली थी। एशिया की सबसे बड़ी दाना मंडी में देश के रक्षा मंत्री भाजपा के बतौर स्टार-कंपेनर राजनाथ सिंह पहुंचे। वह बोलना शुरु हुए तो पूरे भाषण के दौरान पीएम मोदी नरेंद्र मोदी के फेवरेट-डायलॉग भाइयों-बहनों को बोलने का रिकॉर्ड ही तोड़ डाला। फिर मोदी के पसंदीदा सियासी-दुश्मन यानि आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को कोसकर उनकी गैर-हाजिरी का अहसासन भी नहीं होने दिया।

बीजेपी के स्टार-प्रचारक राजनाथ सिंह ने श्री फतेहगढ़ साहिब लोस सीट के बीजेपी उम्मीदवार गेजाराम वाल्मीकि का नाम ‘गइया राम ’ बोला। फिर अपनी मजबूरी बताई कि डॉक्टर ने खड़े होने से मना कर सात दिन के आराम की सलाह दी है। जब तक तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनते, वे आराम नहीं करेंगे। उन्होंने गुरु नानक देव जी , गुरु गोबिंद सिंह जी और शहीदे आजम भगत सिंह को नमन किया। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कराया। गुरुओं का प्रकाश पर्व भारत के साथ-साथ दूसरे देशों में भी मनाया जाता है। 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस का फैसला भी भाजपा सरकार ने लिया।

रक्षामंत्री ने कहा कि मैं भी किसान का बेटा हूं। किसानों के लिए बहुत कुछ करना बाकी है। मोदी से अक्सर बात होती है तो इस पर चर्चा करते हैं। यूरिया और कीटनाशक सबसे सस्ती भारत में किसानों को मिल रही है। पीएम किसान निधि के तहत मोदी ने किसानों को मजबूत किया है। राजनाथ ने कहा कि प्राइम मिनिस्टर केवल व्यक्ति नहीं है। उनकी सार्वजनिक आलोचना नहीं करनी चाहिए। उनके आने से भारत की गरीबी कम हुई।

————

Leave a Comment