watch-tv

फतेहगढ़ साहिब के कांग्रेसी उम्मीदवार की चुनावी मीटिंग में शराब की बोतल लिए लोगों की वीडियो हो रही वायरल

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

माछीवाड़ा के इस मामले में आप और भाजपा हुए हमलावर,  डॉ.अमर सिंह बैकफुट पर, चुनाव आयोग को होगी कंप्लेंट

खन्ना 22 मई। फतेहगढ़ साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेसी उम्मीदवार डॉ.अमर सिंह की चुनावी मीटिंग का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मीटिंग में आते-जाते लोगों के हाथों में शराब की बोतले और उम्मीदवार के पंफलेट नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर खासतौर पर आम आदमी पार्टी और भाजपा ने सीधे कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आप तो इस मामले की चुनाव आयोग से शिकायत करने वाली है। जबकि कांग्रेसी उम्मीदवार अमर सिंह इस मामले में बैकफुट पर नजर आ रहे हैं।

यह नजर आता है वीडियो में : जानकारी के मुताबिक श्री माछीवाड़ा साहिब इलाके में कांग्रेस की एक चुनावी सभा थी। जिसमें कथित तौर पर शराब बांटने के आरोप लगाते हुए विपक्षी वायरल वीडियो का हवाला दे रहे हैं। वायरल वीडियो में चुनावी सभा में फतेहगढ़ साहिब से कांग्रेसी उम्मीदवार डा. अमर सिंह संबोधित करते दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद चुनावी-सभा से बाहर आते एक व्यक्ति के पास शराब की दो बोतलें दिखाई देती हैं। एक बोतल हाथ में पकड़ी है तो दूसरी डब में लगी है। वीडियो बनाने वाला जब नशे में लग रहे व्यक्ति से पूछता है तो वह हाथ में पकड़ी बोतल के साथ ही कांग्रेसी उम्मीदवार का पंफलेट दिखा देता है। वहीं, तूल पकड़ गए इस मामले में खन्ना पहुंचे सूबे के कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौड़ेमाजरा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को हार दिख रही है। कहने को सांसद अमर सिंह डॉक्ट्रेट हैं, लेकिन वे नशा बेचकर वोट लेना चाहते हैं। नशा और पैसा बांटने कांग्रेसियों व अकालियों का शुरू से काम रहा है। आप किसी प्रकार का लालच वोटरों को नहीं देगी। अगर लोगों को सरकार के काम अच्छे लगेंगे तो वोट देंगे। कांग्रेस के शराब बांटने की शिकायत चुनाव आयोग से की जाएगी।

आप विधायक सौंध भी गरजे : फतेहगढ़ साहिब चुनाव प्रचार कमेटी के इंचार्ज व खन्ना से आप विधायक तरुणप्रीत सिंह सौंध ने भी कांग्रेस को घेरा। वह बोले कि कांग्रेस राज में ही खन्ना के गांव बाहोमाजरा में नकली शराब फैक्ट्री लगी थी। कोरोना काल में कांग्रेसियों ने करोड़ों रुपए की शराब बेची। उसी फैक्ट्री का स्टाक संभालकर रखा था, जिसे कांग्रेसी चुनावों में बांट रही है।

भाजपा उम्मीदवार भी भड़के : इस लोस सीट से भाजपा प्रत्याशी गेजा राम ने कहा कि कांग्रेस जहरीली शराब गरीबों को बांट रही है। कांग्रेस सरकार में पंजाब में कई नकली शराब की फैक्ट्रियां पकड़ी गई थी। बहुत से गरीबों ने जहरीली शराब पीकर जिंदगी गंवाई थी। अब भी कांग्रेसी लोगों की जान से खेल रहे हैं। भाजपा इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेगी।

कांग्रेस उम्मीदवार बोले, हो जाए जांच : कांग्रेसी उम्मीदवार डा. अमर सिंह ने इस मामले में सिर्फ इतना ही कहा कि वे (विपक्षी) शिकायत करें, जांच हो जाए। वहीं चुनावी सभा के आयोजक कांग्रेसी कौंसलर परमजीत सिंह ने दावा किया कि बेबुनिया इलजाम है, किसी ने शराब नहीं बांटी।

क्रमवार फोटो : कांग्रेसी उम्मीदवार डॉ.अमर सिंह, बीजेपी प्रत्याशी गेजाराम वाल्मीकि, खन्ना से आप विधायक तरुणप्रीत सौंध और सूबे के कैबिनेट मंत्री चेतन जौड़ामाजरा


 

Leave a Comment