watch-tv

जालंधर सीट पर कॉमेडी का तड़का, आजाद उम्मीदवार नीटू शटरां वाला, शक्तिमान बनकर बीजेपी पर भड़का

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

नीटू का चुनाव निशान-पैट्रोल-पंप, भीषण-गर्मी में मुंह से आग उगली भड़काऊ-नेताओं की तर्ज पर

जालंधर 22 मई। लोकसभा चुनाव में इस हॉट-सीट पर प्रमुख उम्मीदवार अपनी जीत को लेकर तनाव में हैं। ऐसे में आजाद उम्मीदवार नीटू शटरां वाला के अंदर बुधवार को ‘शक्तिमान’ प्रविष्ट हो गया। वह उसके जैसी ड्रेस पहनकर अपने परिवार के साथ सड़क पर उतरकर प्रचार करने लगा तो राहगीर भी रुककर उसे निहारने लगे।

इस दौरान नीटू ने वोटरों को बताया कि उसका चुनाव निशान पैट्रोल-पंप है। फिर भीषण गर्मी में आग उगलते भड़ककर इलजाम लगाया कि केंद्र की बीजेपी सरकार हर पार्टी के साथ धक्का कर रही है। किसी भी नेता को पकड़ कर जेल में डाल रही है। फिर गंभीर मुद्रा में चेतावनी दी कि ऐसे हालात में देश का संविधान खतरे में है। गौरतलब है कि चुनावी-नतीजे जो भी निकलें, नामाकंन दाखिल करने के मामले में तो नीटू इस लोस सीट पर अव्वल रहा। उसने पूरे परिवार के साथ जाकर नामांकन-पत्र भरा था।

यहां बता दें कि पिछले चुनाव के दौरान लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए नीटू ने दिलचस्प अंदाज में वोट मांगे थे। तब भी नीटू शक्तिमान बन प्रचार पर निकला था। उसने बाइक की टंकी पर एम्पलीफायर और माइक लगा रखा था। उसे पिछले चुनाव में ऑटो रिक्शा निशान मिला था। बतौर कॉमेडिन नीटू शटरां वाला हर चुनाव में खड़ा होता है और जमानत तक गंवा बैठता है। इस बार उसने जज्बाती अपील की कि सबको आजमा लिया, एक बार मुझे जिताकर देखो, जालंधर की सूरत बदलकर रख दूंगा।

—————-

 

 

 

 

 

Leave a Comment