watch-tv

पंजाब में फिर से चुनावी-माहौल बिगाड़ने की साजिश, आतंकी पन्नू की भाजपा उम्मीदवारों को खुली धमकी

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

बिट्‌टू और हंसराज को धमकाते एसएफजे चीफ पन्नू ने नया वीडियो जारी कर कहा, बेअंत सिंह को याद रखो

लुधियाना 21मई। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में पंजाब में मतदान होने से पहले एक बार फिर माहौल बिगाड़ने की साजिश हो रही है। सरकार द्वारा आतंकी करार दिए जा चुके सिख फॉर जस्टिस यानि एसएफजे के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने बीजेपी के उम्मीदवारों को खुली धमकी दी है।

गौरतलब है कि आतंकी पन्नू ने नया वीडियो जारी किया है। जिसमें उसने लुधियाना व फरी

दकोट से बीजेपी उम्मीदवारों रवनीत सिंह बिट्‌टू और हंसराज हंस को नाम लेकर धमकाया है। उसने बिट्‌टू को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपने दादा व भूतपूर्व सीएम बेअंत सिंह को याद रखे। खालिस्तान के समर्थक पन्नू ने वीडियो में कहा है कि बिट्‌टू और हंसराज सुन लो, तुमने पंजाब के किसानों को कत्ल करने की धमकी दी है। ये पंजाब है, यहां कत्ल का बदला कत्ल होता है। उसने आगे कहा कि बिट्‌टू याद कर  ले अपने दादे व बाबा बेअंत सिंह को। संदेश है पन्नू का, अगर एक भी किसान का कत्ल हुआ तो कत्ल का बदला कत्ल होगा। पन्नू ने अपने इस वीडियो संदेश में फिर किसानों को उकसाया कि वे पीएम मोदी का काफिला रोकें। मोदी का काफिला रोकने के लिए सड़कें व एयरपोर्ट को घेर लें।

 

बिट्‌टू और हंसराज क्यों टारगेट पर : गौरतलब है कि किसान पूरे पंजाब में बीजेपी प्रत्याशियों को गांवों में प्रचार करने

के दौरान घेराव कर रोक रहे हैं। किसान भाजपा विरोधी नारे लगाते हुए अपने सवालों के जवाब उम्मीदवारों व प्रचार करने आए नेताओं से मांगते हैं। जिसके चलते कुछ दिन पहले हंसराज हंस ने गुस्से में आकर एक जगह किसानों के बारे में सार्वजनिक बयान दे दिया कि ये जूतों के बिना बंदे नहीं बनेंगे। दो तारीख (जून) आने दो, फिर देखना कि इनको कैसे जूते पड़ते हैं। इसी तरह लुधियाना के गालिब कलां गांव में किसानों द्वारा विरोध के बाद बौखलाए रवनीत सिंह बिट्‌टू ने जगरांव लौटते ही एक सभा में किसानों के बारे में कहा था कि किसान चार झंडियां लेकर हमें गांवों में जाने से रोकते हैं। अकेले अकेले का हिसाब करेंगे, अकेले-अकेले की वे वीडियो बना रहे हैं। शायद आतंकी पन्नू को किसानों को उकसाने का यही मौका मिला। उसने इसीलिए बिट्‌टू और हंसराज को टारगेट कर धमकी दे दी।

 

———-

 

Leave a Comment