watch-tv

मोदी 23 और 24 मई को करेंगे पंजाब का दौरा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

जालंधर, गुरदासपुर और पटियाला में होंगी चुनावी रैलियां, लुधियाना इस शैड्यूल में तो नहीं है शामिल

चंडीगढ़ 19 मई। भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे की रविवार को अधिकारिक घोषणा कर दी। इस दौरान वह तीन लोकसभा सीटों पर चुनावी रैलियां करेंगे।

भाजपा के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ ने यहां पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 23 मई को पीएम मोदी पटियाला और 24 मई को गुरदासपुर व जालंधर में रैलियों को संबोधित करेंगे। हालांकि रैलियों की जगह और समय अभी फाइनल नहीं हुए। जाखड़ ने इस दौरान एक बुकलेट भी जारी की। जिसमें बताया गया है कि दस साल में पंजाब के 13 लोकसभा हल्कों​​​​​​ में किस तरह केंद्र सरकार ने काम किया।

बीजेपी प्रधान जाखड़ ने सारी स्कीमें गिनवाते हुए कहा कि राज्य सरकार हमेशा केंद्र सरकार को बदनाम करने में लगी रहती है। असल में भाजपा ने काफी काम किया। भाजपा की कई स्कीमों को आप सरकार अपनी बता रही है। सीएम भगवंत मान किसान नेताओं को कह रहे थे कि पैसे लेकर विरोध कर रहे हैं, लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा।

जाखड़ ने कहा कि किसान नेताओं की वजह से रोजाना 69 ट्रेन रोजाना प्रभावित हो रही हैं। जालंधर और लुधियाना की इंडस्ट्री वाले परेशान हैं। आम लोग परेशानी उठा रहे हैं। उन्होंने किसान नेताओं को नसीहत दी कि वह अपने चक्कर में किसानों को बदनाम न करे। उन्होंने तीन बड़े किसान नेताओं के नाम लेकर कहा कि आपको तो कोई कुछ कहेगा नहीं, वहीं आपके चक्कर में आम किसान बदनाम हो रहे हैं।

————–

Leave a Comment