watch-tv

हंसराज के बाद अब भाजपा के प्रत्याशी बिट्टू किसानों को धमका रहे, चार जून के बाद कर देंगे इनका इलाज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Listen to this article

गालिब के गांव में विरोध से बौखलाए बिट्‌टू जगरांव में भाजपा-मोदी के विरोधी वोटरों को बता दिया ‘गद्दार’

जगरांव 19 मई। किसान जत्थेबंदियां लगातार भाजपा उम्मीदवारों का घेराव कर अपने सवालों का जवाब मांग रही हैं। इससे बौखलाए फरीदकोट के बीजेपी प्रत्याशी हंसराज हंस के बोल बिगड़े। अब लुधियाना लोस सीट से भाजपा प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू तो हंस से दो-कदम आगे निकल गए।

बता दें कि कल जगरांव विधानसभा हल्के में लगते गालिब कलां गांव में बिट्‌टू पहुंचे तो किसानों को भनक लग गई। सैकड़ों किसानों ने घेराबंदी कर बीजेपी उम्मीदवार बिट्‌टू को भूतपूर्व सांसद गुरचरण सिंह गालिब के घर तक पहुंचने नहीं दिया। पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर उनको वहां से सुरक्षित निकल दिया।

वहां से बैरंग लौटने के चलते जनता के बीच बीजेपी की खासी फजीहत हो गई। लिहाजा वापस लौटकर जगरांव आए बिट्‌टू ने वहां जनसभा में सार्वजनिक मंच से किसानों पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने अपना घेराव करने वाली किसान जत्थेबंदियों के नेताओं तक को नकली किसान करार दिया। बीजेपी प्रत्याशी के बोल इतने बिगड़े कि उन्होंने कहा कि जो विरोध करने आते हैं, ये लोग सुबह ही अफीम-चूरा पोस्त का नशा करके निकलते हैं। आप सरकार के इशारा पर उनका विरोध कराया जा रहा है। पुलिस भी खानापूर्ति के लिए ही प्रदर्शनकारियों को रोकने की सिर्फ कोशिश करती है।

फिर सीधे धमकी पर उतरे बिट्टू ने कहा कि चार तारीख (चुनावी नतीजे आने) के बाद विरोध करने वालों का ‘इलाज’ किया जाएगा। जो लोग किसानों के रूप में उनका विरोध कर रहे हैं, वह उनकी वीडियो लगातार बनवा रहे हैं। फिर नसीहत दी कि लोकतंत्र के दायरे में रहकर ही किसानों को विरोध करना चाहिए।

मोदी को वोट नहीं देने वाले गद्दार : फिर मालूम नहीं किस धुन में वोटरों को कोसते बिट्‌टू बोले कि विरोध करने वाले वह लोग गद्दार होंगे, जो भाजपा को वोट नहीं करेंगे। आप पर बरसते बोले कि पंजाब के मुख्यमंत्री पीते हैं और दिल्ली के मुख्यमंत्री पिलाते हैं। देश में 500-500 रुपए लेकर हाथ में झंडियां पकड़ कुछ फर्जी किसान मोदी और उनके विरोध करते हैं, जबकि असल किसान खेतों में काम करता है। दिल्ली में कांग्रेस और झाड़ू एक है, लेकिन पंजाब शुरु होते ही एक दूसरे को गालियां देने लगते हैं।

————

Leave a Comment